ताज़ा खबर
 

रतन टाटा ने शेयर की यंग लुक वाली फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

बता दें कि रतन टाटा अमेरिका में पढ़ाई करने और कुछ दिन वहां काम करने के बाद साल 1962 में भारत लौट आए थे। उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी।

रतन टाटा ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की है। (फाइल फोटो-ANI)

टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा ने अपने की पुरानी तस्वीर साझा की है जिसकी तारीफ करते हुए लोग नहीं थक रहे हैं। रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लॉस एंजेलिस एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

इस तस्वीर में उन्होंने लिखा है, मैं इसे कल ही पोस्ट करने वाला था लेकिन फिर मुझे थ्रोबैक्स के बारे में बताया गया। वह कैसे गुरुवार को हो सकता है। यह मेरी लॉस एंजेलिस की थ्रो बैक तस्वीर है। उनकी इस तस्वीर पर अबतक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है। रतन टाटा की इस तस्वीर की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी इस तस्वीर की तारीफ में लिखा है आप किसी हॉलीवुड स्टार जैसे दिख रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा है अभी भी लड़कियां इस तस्वीर पर दीवानी हो जाएंगी। बता दें कि रतन टाटा अमेरिका में पढ़ाई करने और कुछ दिन वहां काम करने के बाद साल 1962 में भारत लौट आए थे। उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी।

गौरतलब है कि रतन टाटा पिछले साल 30 अक्टूबर को इंस्टाग्राम से जुड़े थे। मौजूदा समय में उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 J&K: 15 दिनों की NIA रिमांड पर भेजे गए निलंबित DSP देविंदर सिंह, आतंकियों के साथ धराए थे कार में
2 लोहरदगा में CAA समर्थकों के जुलूस पर पथराव के बाद हंगामा, आगजनी, पुलिस ने हवा में कई राउंड गोलियां चलाईं
3 इंडिया टुडे-कार्वी सर्वे: 32 फीसदी अल्‍पसंख्‍यकों को CAA-NRC से डर नहीं, 26% खिलाफ; 33% अनजान
शाहीन बाग LIVE
X