ताज़ा खबर
 

रतन टाटा को महिला ने कहा छोटू, ट्रोल होने लगी तो टाटा ने ही बचाया

रतन टाटा ने अपने पोस्ट में लिखा कि "इस समुदाय का हिस्सा होने के नाते और आपसे कुछ सीखना बेहद उत्साहजनक है और मुझे खुशी देता है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह यात्रा जारी रहेगी।"

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा। (इमेज सोर्स- इंस्टाग्राम@रतन टाटा)

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनकी लोग काफी इज्जत करते हैं। अब रतन टाटा ने कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर भी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। दरअसल एक महिला ने सोशल मीडिया पर रतन टाटा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘छोटू’ बोल दिया, जिसके बाद वह महिला ट्रोल होने लगी तो खुद रतन टाटा उसके बचाव में उतरे।

रतन टाटा ने अक्टूबर, 2019 को इंस्टाग्राम जॉइन किया था। रतन टाटा की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने कम समय में ही उनके 1 मिलियन फालोअर्स हो गए। अपने एक मिलियन फालोअर्स होने की खुशी में रतन टाटा ने हाल ही में अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें रतन टाटा जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं।

अपने इस फोटो के साथ रतन टाटा ने लिखा कि “मैंने अभी देखा कि इस पेज पर लोगों की संख्या मील का पत्थर बन गई है। जब मैंने इंस्टाग्राम जॉइन किया था उस वक्त मैंने इस ऑनलाइन परिवार की कल्पना भी नहीं की थी। मैं इसके लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे विश्वास है कि इंटरनेट के इस युग आप लोग जो क्वालिटी कनेक्शन बना रहे हैं, वो किसी भी नंबर से बड़ा है। इस समुदाय का हिस्सा होने के नाते और आपसे कुछ सीखना बेहद उत्साहजनक है और मुझे खुशी देता है। मैं उम्मीद करता हूं कि यह यात्रा जारी रहेगी।”

रतन टाटा की इस पोस्ट पर कमेंट और लाइक्स की बाढ़ आ गई। इसी दौरान एक महिला ने टाटा की कमेंट पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘बधाई छोटू’ साथ ही दिल की इमोजी भी पोस्ट की। हालांकि महिला के इस कमेंट ने कई यूजर्स को नाराज कर दिया और लोगों ने इसे ‘अनुचित’ और ‘बेहूदा’ करार दिया और लोगों ने महिला को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इसके बाद रतन टाटा खुद उस महिला के बचाव में आए और कमेंट कर लोगों से महिला के साथ इज्जत से बात करने की अपील की। इसके बाद महिला ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया।

इस बात को भी रतन टाटा ने नोटिस किया और कमेंट कर लिखा कि ‘मैं महिला के दिल से लिखे गए नोट की इज्जत करता हूं और उम्मीद करता हूं कि वह आगे से पोस्टिंग करना बंद नहीं करेंगी।’

रतन टाटा के जवाब पर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। रतन टाटा की यह पोस्ट वायरल भी हो गई है और लोग जमकर इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि रतन टाटा की इससे पहले भी कुछ पोस्ट वायरल हो चुकी हैं। जिनमें उनकी एक पुरानी फोटो की पोस्ट भी शामिल है, जिस पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पनसारे और दाभोलकर हत्याकांड की धीमी जांच पर आपत्ति जताने वाले जज ने दिया इस्तीफा
2 CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को देशद्रोही नहीं ठहरा सकते, हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान की टिप्पणी
3 ‘ना हम प्यार में पड़ेंगी और ना ही लव मैरिज करेंगी’, महाराष्ट्र के कॉलेज में वेलेंटाइन डे से पहले 40 लड़कियों को दिलाई गई शपथ
ये पढ़ा क्या?
X