ताज़ा खबर
 

RSS चीफ मोहन भागवत ने बंद कमरे में की मीडिया में लिखने वाले 70 लोगों के साथ बैठक

जिन 70 कॉलमनिस्टों को इसमें शामिल किया गया है वह अलग-अलग भाषाओं में लिखते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग को 'अत्यन्त गोपनीय' रखा गया है।

RSS चीफ मोहन भागवत। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटोः अनिल शर्मा)

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने मंगलवार (18 फरवरी) को देशभर के 70 कॉलमनिस्ट्स (स्तंभकारों) से बंद कमरे में मुलाकात की। इस मुलाकात का मकसद संगठन के बारे में फैली गलत धारणा को बदलने की कवायद है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में इस बैठक का आयोजन किया गया है। जिन 70 कॉलमनिस्ट्स को इसमें शामिल किया गया है वह अलग-अलग भाषाओं में लिखते हैं। सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में हो रही बातचीत को ‘बेहद गोपनीय’ रखा गया है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बातचीत के  बाद संघ प्रमुख प्रमुख महत्वपूर्ण भाषण दे सकते हैं।

बता दें कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और इसकी विचारधारा के बारे में गलत धारणा को स्पष्ट करने के लिए बीते साल सितंबर में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने विदेशी मीडिया से बातचीत की थी। यह मुलाकात दिल्ली के अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हुई थी। इसमें 30 देशों के विदेशी मीडिया संस्थानों के 80 पत्रकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की थी। ये सभी पत्रकार भारत में तैनात थे।

Next Stories
1 भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, ब्रिटेन, फ्रांस को पीछे छोड़ा: रिपोर्ट
2 Indian Railway: रेल नेटवर्क पर मरम्मत कार्यों की वजह से 2019 में 3,000 से अधिक ट्रेनें हुईं रद्द, RTI से खुलासा
3 प्रशांत किशोर को मिलेगी ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा, ममता बनर्जी सरकार ने दी हरी झंडी
Coronavirus LIVE:
X