ताज़ा खबर
 

दुष्कर्म का वीडियो नेट पर डाला, क्षेत्र में तनाव

खतौली के ग्राम कैलावडा के एक समुदाय के युवक ने दूसरे समुदाय की युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो नेट पर डाल दिया है। इससे क्षेत्र में तनाव फैल गया है।

Author मुजफ्फरनगर | January 18, 2016 4:27 AM
खतौली के ग्राम कैलावडा के एक समुदाय के युवक ने दूसरे समुदाय की युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो नेट पर डाल दिया है। इससे क्षेत्र में तनाव फैल गया है। (चित्र का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।)

खतौली के ग्राम कैलावडा के एक समुदाय के युवक ने दूसरे समुदाय की युवती के साथ दुष्कर्म का वीडियो नेट पर डाल दिया है। इससे क्षेत्र में तनाव फैल गया है। बताया जाता है कि दुष्कर्म का मामला तीन वर्ष पुराना है। पुलिस ने गांव व खतौली के कई कंप्यूटर सेंटरों पर छापा मारकर हार्ड डिस्क कब्जे में ली है। मुजफ्फरनगर में हाल ही में यह इस तरह का दूसरा मामला है। इससे पहले महिलाओं का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। छपार में इस कारण एक आशा वर्कर आत्महत्या कर चुकी है।

ग्राम कैलावडा निवासी युवक पर गांव की ही एक युवती के साथ दुष्कर्म कर इसका वीडियो नेट पर डाले जाने की चर्चा से जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित युवती के परिजन कोतवाली पहुंचे तथा प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया। हरकत में आई पुलिस ने मेरठ दबिश देकर आरोपी युवक के पिता व भाई को हिरासत में ले लिया है तथा पीड़ित युवती का डाक्टरी परीक्षण कराने के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। दूसरी ओर चर्चा है कि दुष्कर्म का प्रकरण तीन वर्ष पुराना है। विशेष समुदाय के युवक ने गांव की ही गैर समुदाय की युवती को बहला-फुसलाकर अपने प्रेमजाल में फंसाया तथा एक दिन उसके साथ दुष्कर्म कर इसकी वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना ली। चर्चा है कि आरोपी युवक ने इसका खुलासा करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसके चलते युवती चुप रही थी। आरोपी युवक व पीड़ित युवती की इस दौरान शादी हो गई।

आरोपी युवक बीते तीन वर्षों से मेरठ में रहकर कबाड़ का धंधा कर रहा है। चर्चा है कि प्रधानी के चुनाव में युवक परिजनों के साथ गांव में वोट डालने आया था। इस दौरान आरोपी युवक के परिवार का एक किशोर घर की अलमारी में रखी मोबाइल फोन की चिप गांव के एक दुकानदार के पास गाने डलवाने के लिए ले गया। दुकानदार ने आरोपी युवक द्वारा युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने की क्लिप अपने कंप्यूटर में सेव करने के अलावा कुछ समय बाद उसे नेट पर डाल दी। दुष्कर्म की क्लिप नेट पर वायरल होने के पश्चात युवती के परिजनों को पता चला, तो उनमें आक्रोश फैल गया तथा उन्होंने थाने पहुंचकर पूरे प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया।

मामले की गंभीरता समझते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को दबोचने के लिए मेरठ स्थित उसके घर दबिश दी, किन्तु वो हत्थे नहीं चढ़ा। बाद में पुलिस आरोपी युवक के पिता व भाई को हिरासत में लेकर थाने लौट आई। मामला अलग-अलग समुदायों से जुड़ा होने के चलते गांव में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस ने पीड़ित युवती की डाक्टरी रविवार को जिला चिकित्सालय में कराई है। कोतवाल संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि दुष्कर्म कर इसका वीडियो नेट पर डाले जाने का मामला संज्ञान में आया है तथा पीड़ित युवती की शिकायत पर इस संबंध में कठोर कार्रवाई आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App