ताज़ा खबर
 

11 साल की बेटी से प्‍यार करने वाले 7वीं के छात्र की जान लेने के आराेप में महिला टीचर गिरफ्तार

मृतक छात्र का नाम विनय महतो है, वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था। उसका शव टीचर्स क्‍वार्टर्स के बाहर मिला था।

मृतक छात्र सफायर स्‍कूल की हिंदी टीचर नजमा खातून की 11 साल की बेटी से प्‍यार करता था।

झारखंड पुलिस ने महिला टीचर को सातवीं कक्षा के छात्र की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि मृतक छात्र सफायर स्‍कूल की हिंदी टीचर नजमा खातून की 11 साल की बेटी से प्‍यार करता था। इस बात से टीचर नाराज थी। मृतक छात्र का नाम विनय महतो है। वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था। उसका शव टीचर्स क्‍वार्टर्स के बाहर मिला था। पुलिस ने इस मामले में नजमा के साथ ही उसके पति व दो बच्‍चों को भी गिरफ्तार किया है।

Read Alsoहत्या से पहले सेल्फ़ी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी

रांची एसएसपी कुलदीप दि्वेदी ने बताया, ‘चारों लोगों को फॉरेसिंक जांच व सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।’ जानकारी के अनुसार पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से भी काफी मदद मिली। कैमरा फुटेज के अनुसार लड़का शुक्रवार रात को हॉस्‍टल रूम से निकलते और लड़की के घर की ओर जाता दिखाई दिया। रात को डेढ़ बजे के करीब एक अन्‍य टीचर को वह अर्धमृत अवस्‍था में टीचर्स हॉस्‍टल के मुख्‍य दरवाजे पर मिला। इस मामले में पुलिस ने 17 लोगों से पूछताछ की थी। इनमें टीचर भी शामिल थे। पूछताछ के दौरान पुलिस ने तीन छात्रों व अध्‍यापकों को भी हिरासत में लिया था।

Read Alsoगर्लफ्रेंड की हत्‍या कर घर में छुपा दिया शव, दो दिन बाद ही कर ली शादी, पढ़ें पूरी कहानी

पुलिस ने बताया कि शुरुआत में मामला कुकर्म के बाद हत्‍या का लगा लेकिन जांच आगे बढ़ने पर नया एंगल सामने आया। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में लड़का काफी खुश नजर आ रहा था। इसके चलते शक बढ़ा। जांच आगे बढ़ने पर लव एंगल का खुलासा हुआ। टीचर लड़के का इंतजार कर रही थी। पहले तो लड़के को बुरी तरह से मारा गया बाद में उसे पहली मंजिल से फेंक दिया गया। चोटों के चलते अस्‍पताल में उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि लड़की के माता पिता लव अफेयर से नाखुश थे।

Read Alsoएक्‍ट्रेस का मर्डर: पति पर आरोप- गर्लफ्रेंड सं‍ग मिलकर की हत्‍या, दो किमी दूर लेकर फेंका कटा सिर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App