ताज़ा खबर
 

भाजपा सरकार में मंत्री, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का ही नाम भूल गए नेताजी! वीडियो हुआ वायरल

कई कोशिशों के बाद और दाएं-बाएं देखने के बाद उन्हें नाम नहीं याद तो वह वहां से चलते बने। बताया जा रहा है कि 78 वर्षीय नेताजी की यादाश्त कमजोर है।

Author गढ़वा | Updated: September 18, 2019 11:40 AM
पीएम मोदी और मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी। फोटो: इंडियन एक्सप्रेस/जनसत्ता

भाजपा सरकार में मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी उस वक्त अजीब स्थिति में फंस गए जब मीडिया से बातचीत के दौरान वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम भूल गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है झारखंड के स्वास्‍थ्य मंत्री को अपनी ही पार्टी के प्रधानमंत्री का नाम तक नहीं मालूम। दरअसल नेताजी पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देना चाहते थे लेकिन वह उनका नाम ही भूल गए।

कई कोशिशों के बाद और दाएं-बाएं देखने के बाद उन्हें नाम नहीं याद तो वह वहां से चलते बने। बताया जा रहा है कि 78 वर्षीय नेताजी की यादाश्त कमजोर है। वह नेताओं के नाम याद नहीं रख पाते। लेकिन अपनी ही पार्टी के सबसे बड़े नेता का ही नाम भूलने पर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है। बताया जा रहा है कि रामचंद्र चंद्रवंशी गढ़वा से अपने आवास रांची के लिए निकल रहे थे तभी वहां पर मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया।

चंद्रवंशी मझिआंव प्रखंड में आकाशीय बिजली की चपेट में आए 8 मृतकों के परिवारों से मिलने पहुंचे थे। पत्रकारों ने उनसे कहा कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन है आप क्या कहना चाहेंगे। इस पर मंत्री जी ने शुभकामनाएं तो दीं लेकिन कई कोशिशों के बावजूद नाम नहीं याद कर सके। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब स्वास्थ्य मंत्री सुर्खियों में आए हों। इससे पहले वह गढ़वाम में ही एक कार्यक्रम के दौरान शिलापट्ट में नाम न लिखे होने से इतना नाराज हुए कि उद्घाटन किए बिना ही वहां से लौट आए।

बता दें कि रामचंद्र चंद्रवंशी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वह आरजेडी से विधायक और मंत्री भी रह चुके हैं। वह झारखंड राज्य की बिश्रामपुर सीट से विधायक हैं। वह अक्सर विवादों में रहते हैं 2015 में उन्होंने आरजेडी के जिला अध्यक्ष शंभूनाथ चंद्रवंशी को भरी सभा में थप्पड़ मार दिया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिंगर अदनान सामी पर सरकार ने ठोका 50 लाख रुपये का जुर्माना, जानिए वजह
2 कश्मीर: सरकार का रबर स्टाम्प बना PSA बोर्ड, 230 में से केवल 3 ऑर्डर किया है खारिज
3 एम्बुलेंस नहीं पहुंच सकती थी, मरीज को टांगकर खुद पांच किलोमीटर ले गए डॉक्टर