ताज़ा खबर
 

डिबेट में बबलू खान ने दिया कूद्दुसी को चैलेंज- मानते हैं बिस्मिल्ला को, तो कहें जय श्री राम; कहा- ये BJP नारा है, कतई नहीं लगा सकता

इस पर कूद्दुसी ने दोटूक जवाब दिया- हम राम विरोधी नहीं हैं। पर ये BJP का नारा है, इसलिए हम इसे कतई नहीं लगा सकते हैं।

Ram Temple, Ram Mandir, Bablu Khan, Quddusi, Jai Shri Ramयह डिबेट यूपी के अयोध्या में आजतक द्वारा आयोजित कराई गई थी। (फोटोः वीडियो स्क्रीनग्रैब/टि्वटर)

राम मंदिर के मुद्दे पर रविवार को एक टीवी न्यूज डिबेट के दौरान बबलू खान ने कूद्दुसी को खुला चैलेंज दे दिया। कहा, “अगर आप बिस्मिल्ला को मानते हैं, उनमें यकीन रखते हैं तो जय श्री राम कह कर दिखाइए।” इस पर कूद्दुसी ने दोटूक जवाब दिया- हम राम विरोधी नहीं हैं। पर ये BJP का नारा है, इसलिए हम इसे कतई नहीं लगा सकते हैं।

यह मामला हिंदी न्यूज चैनल आज तक से जुड़ा है। यूपी के अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर डिबेट हो रही थी। एंकर रोहित सरदाना के साथ इस परिचर्चा में कुछ महंत और अन्य पैनलिस्ट्स थे। इसी बीच, सामाजिक कार्यकर्ता बबलू खान और नुसरत कूद्दुसी के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

डिबेट में एक पल ऐसा आया, जब बबलू खान ने कह दिया, “राम हम सबके हैं। जितने रामविरोधी थे, मेरे बिस्मिल्ला में इतनी ताकत है कि वे आज जय श्री राम कह रहे हैं।” ये बातें कहते हुए उन्होंने कूद्दुसी को चैंलेंज दे दिया कि अगर आपको बिस्मिल्ला को मानते हैं तो जय श्रीराम कह दीजिए।

बकौल बबलू खान, “अगर आप नहीं तो मैं समझूंगा कि आप बिस्मिल्ला को नहीं मानते हैं? बिसमिल्ला में ताकत नहीं है? आप बैठे क्यों हैं?” इस पर कूद्दुसी ने जवाब दिया- आप चुप होंगे, तब हम बोलेंगे न। हम लोग कब कहते हैं कि हम राम विरोधी हैं। ये जय श्री राम भाजपा का नारा है। यहां सीता राम बोला जाता है। भाजपा का नारा हम कतई नहीं लगाएंगे। भाजपा ने इस नारे से सीता जी को निकाल दिया। आप क्या चाहते हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पंजाबः जहरीली शराब से हाहाकार, मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 86; पीड़ित परिजन को दो-दो लाख मुआवजे का ऐलान
2 VIDEO: पैनलिस्ट पर चिल्लाने लगे महंत- बोलें आतंकवादी बाबर आपका आइकन है; मिला जवाब- मुस्लिम नहीं मानते उसे पूर्वज
3 डॉक्टर, वकील और CA पर केंद्र मेहरबान, MSME के तहत लोन गारंटी स्कीम में शामिल, 1 लाख करोड़ बंटने के आसार
ये पढ़ा क्या?
X