ताज़ा खबर
 

कोरोना से एक दिन में 1341 मौतों के बाद भी बंगाल में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सभाएँ; ट्रोल कर रहे लोग

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,34,692 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच 1,341 लोगों ने जान गंवाई है। हालांकि इन सब बातों से दूर बंगाल में चुनावी प्रचार अपने जोरों पर है।

pm modi, amit shahबंगाल चुनाव में पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह चुनाव प्रचार कर रहे हैं। (पीटीआई)।

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,34,692 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इस बीच 1,341 लोगों ने जान गंवाई है। हालांकि इन सब बातों से दूर बंगाल में चुनावी प्रचार अपने जोरों पर है। पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। लेकिन प्रचार में कोविड प्रोटोकॉल नदारद है। अब इस बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नेताओं को ट्रोल कर रहे हैं।

मालूम हो कि आज कड़ी सुरक्षा के बीच पश्चिम बंगाल चुनाव के पांचवें चरण में 45 सीटों के लिए मतदान शुरू हुआ। 342 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला एक करोड़ से अधिक मतदाता करेंगे। बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया। ट्वीट कर पीएम ने कहा कि आज कई विधानसभा और लोकसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। प्रधानमंत्री ने लोगों को रिकॉर्ड संख्या में वोट करने के लिए कहा। पीएम ने कहा कि पहली बार वोट डालने जा रहे मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

गौरतलब है कि राज्य विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में छह और रैलियां कर सकते हैं। जिसमें मालदा, मुर्शिदाबाद, कोलकाता दक्षिण और बोलपुर जैसी प्रमुख सीटें शामिल हैं।

बोलपुर शांतिनिकेतन और नोबेल पुरस्कार विजेता रबींद्रनाथ टैगोर के लिए जाना जाता है। यहां बंगाल के व्यस्त चुनावी मौसम में पीएम की आखिरी रैली हो सकती है। मोदी शनिवार को रैलियों के लिए आसनसोल और गंगारामपुर में होंगे।

22 अप्रैल को मालदा और मुर्शिदाबाद में पीएम की रैली हो सकती है। मोदी 24 अप्रैल को कोलकाता दक्षिण और बोलपुर में आठवें और अंतिम चरण के चुनाव में रैलियों कर सकते हैं।

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए जनसभाएं और रोड शो किए। चुनावी रैलियों के आयोजन और बड़ी संख्या में लोगों के इकट्ठा होने के बीच कोविड -19 प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती दिखीं। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने पहले ही चुनाव आयोग से विधानसभा चुनाव के शेष चरण को एक ही बार में आयोजित करने का आग्रह किया है।

Next Stories
1 PoK ख़ाली करे पाकिस्तान मुद्दे पर तो मोदी सरकार की याददाश्त ही चली गई है- BJP सांसद का तंज
2 श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों…जो कहा सो किया- राहुल गांधी का नरेंद्र मोदी पर निशाना
3 राष्ट्रीय नेता, CM बनना चाहते हैं?- प्रभु चावला का सवाल, कांग्रेसी शशि थरूर ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X