ताज़ा खबर
 

Raksha Bandhan पर प्रियंका गांधी ने राहुल के लिए लिखा जज़्बाती संदेश, राष्ट्रपति और CM शिवराज सिंह चौहान ने नर्स से बंधवाई राखी

इसी बीच, राहुल ने भी बहन से गले मिलते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "सभी को रक्षाबंधन मुबारक हो।"

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली/भोपाल | Updated: August 3, 2020 3:28 PM
Raksha Bandhan, Priyanka Gandhi Vadra, Congress, Rahul Gandhi, PresidentMP के सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना के चलते पनपे हालातों से अपनी बहन शशि से नहीं मिल पाए, पर उनकी फोन पर बात हुई तो वे दोनों भावुक हो गए। (फोटोः टि्वटर)

Raksha Bandhan पर Congress महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाई और पूर्व पार्टी चीफ राहुल गांधी के लिए जज्बाती संदेश लिखा। भाई के साथ खुद का एक पुराना फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “हर सुख-दुख में साथ रहते हुए मैंने भाई से प्रेम, सत्य और धैर्य का साथ सीखा है। मुझे ऐसा भाई मिलने पर गर्व है। समस्त देशवासियों को पावन पर्व #रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं।”

इसी बीच, राहुल ने भी बहन से गले मिलते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “सभी को रक्षाबंधन मुबारक हो।”

उधर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिल्ली में The Trained Nurses’ Association of India, Military Nursing Service and President’s Estate Clinic की नर्सों से राखी बंधवाई। राष्ट्रपति सचिवालय के बयान में कहा गया, “राष्ट्रपति कोरोना के खिलाफ सेवियर्स/वॉरियर्स के तौर पर नर्सों की भूमिका की सराहना करते हैं।”

इसी बीच, कोरोना संक्रमित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नर्सों के साथ अस्पताल में यह पर्व मनाया। उन्होंने टि्वटर पर नर्सों के साथ राखी बंधवाते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं। साथ ही लिखा- बहन शशि ने फोन पर ही राखी के पावन त्यौहार की शुभकामनाएं दी। बहन औऱ भाई का पवित्र बंधन और स्नेह ऐसा होता है कि जब आज हम नहीं मिल सके, तो दोनों फोन पर ही भावुक हो गये। बहन शशि और प्रदेश की सभी बहनों को रक्षा बंधन की बहुत-बहुत बधाई!

उन्होंने आगे लिखा, “रक्षाबंधन के पावन अवसर पर अस्पताल में मेरे वॉर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा, बहन सरोज ने बड़े स्नेह से मुझे राखी बांधी। ईश्वर से उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना करता हूं। मेरा यह जीवन बहनों के कल्याण और मध्यप्रदेश के उत्थान के लिए समर्पित है।”

शिवराज बोले- बहन अर्चना ने आज अस्पताल में मुझे राखी बांधने का अनुरोध किया, वह मप्र सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ.अरविंद सिंह भदौरिया की धर्म पत्नी हैं, जो स्वयं भी कोरोना पॉजीटिव हैं और अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती हैं। मैं मेरी बहन के शीघ्र स्वस्थ होने और मंगलमय जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह केसः मुंबई पुलिस कमिश्नर बोले- जांच में दखल का किसी को हक नहीं, बीजेपी सांसद ने कहा- केंद्र मांगे राज्‍यपाल से जवाब
2 कांग्रेस ने गुटबाजी से परेशान होकर अपने नेताओं को दी नसीहत- ट्वीट-ट्वीट ना खेलें पार्टी नेता
3 BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने डाला महादेव की आरती का VIDEO, लोगों ने कर दिया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X