ताज़ा खबर
 

इतना सुंदर पर्सनैलिटी दिख रहा है तो नाम का क्‍या है- जया बच्‍चन ने दिया परिचय तो वेंकैया ने ली चुटकी

जया बच्चन ने उच्च सदन में शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन उद्योग की आलोचना की जा रही है। किसी का नाम लिए बिना जया ने कहा कि वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं जो लोग बॉलीवुड को ‘गटर’ कहते हैं।

वरिष्ठ अभिनेत्री और सपा की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को आरोप लगाया कि फिल्म उद्योग को बदनाम किया जा रहा है। (फोटो-Youtube)

राज्यसभा में सत्र के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और साप सांसद जया बच्चन ने जब अपना परिचय दिया तो सभापति वैंकेया नायडू ने चुटकी लेते हुए कहा कि आपको परिचय की क्या जरूरत है।

दरअसल,  शून्यकाल में  जया बच्चन बोल रही थीं। बोलने से पहले उन्होंने अपना परिचय दिया। इस पर वैंकेया नायडू ने चुटकी लेते हुए कहा इतना सुंदर पर्सनैलिटी दिख तो रहा है नाम का क्या है, नाम तो पूरे देश में फेमस है। इस पर जया बच्चन ने सभापति को शुक्रिया कहा और आगे अपनी बात रखने लगीं। उन्होंने कहा, सर यही नाम आज लोग डिफेम करने में लगे हुए हैं। मैं इसी के बारे में चर्चा करना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि इसी फिल्म उद्योग से अपनी पहचान बनाने वाले कुछ लोग इसे गटर कह रहे हैं। ऐसे लोगों ने जिस थाली में खाया, उसी थाली में छेद किया। जया बच्चन ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को ‘गटर’ कहा था। उन्होंने कहा कि यह गलत है।उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद तथा भोजपुरी अभिनेता रविकिशन ने कल लोकसभा में कहा था कि फिल्म उद्योग में मादक द्रव्य की समस्या है।


(11वें मिनट से)

जया बच्चन ने उच्च सदन में शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर मनोरंजन उद्योग की आलोचना की जा रही है। किसी का नाम लिए बिना जया ने कहा कि वह उन लोगों से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं जो लोग बॉलीवुड को ‘गटर’ कहते हैं। उन्होंने कहा ‘‘जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया वही लोग इसे गटर कह रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं ।’’

Next Stories
1 12 करोड़ की नौकरी चली गई, 175 लाख छोटे कारोबार बंद होने की कगार पर, मोदी जी चुप क्यों हैं? कांग्रेस नेता का PM पर निशाना
2 …तो COVID-19 Vaccine अभी दूर है? SII के अदार पूनावाला बोले- 2024 तक ही सबके लिए उपलब्ध हो पाएगी वैक्सीन
3 कोविड से ज्‍यादा आत्‍महत्‍या से गईं जानें, नौकरी गंवाने वालों को मिले 15 हजार रुपए- सपा सांसद ने सदन में उठाई मांग
ये पढ़ा क्या?
X