ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद ने BJP IT सेल को चेताया, कहा- फ़र्ज़ी आईडी से मुझ पर बोलते हैं हमला, मेरे फ़ॉलोअर्स भड़के तो मैं ज़िम्मेदार नहीं

स्वामी भाजपा की आईटी सेल से ही नाराज हो गए हैं। स्वामी ने भाजपा की आईटी सेल से जुड़े कुछ लोगों पर उन पर 'निजी हमले' करने का आरोप लगाया है।

subramanian swamy bjp it cellभाजपा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने भाजपा की आईटी सेल को निशाने पर लिया है। (रायटर्स/फाइल फोटो)

भाजपा के राज्य सभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अपनी ही पार्टी की आईटी सेल पर निशाना साधते हुए चेताया है कि ‘अगर उनके समर्थकों भड़के तो उसके लिए वह जिम्मेदार नहीं होऊंगा।’ बता दें कि भाजपा सांसद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अधिकतर मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी बात रखते रहे हैं। स्वामी विपक्षी पार्टियों और यहां तक कि अपनी ही पार्टी की सरकार की भी आलोचना करने से नहीं चूकते। हालांकि इस बार वह भाजपा की आईटी सेल से ही नाराज हो गए हैं। स्वामी ने भाजपा की आईटी सेल से जुड़े कुछ लोगों पर उन पर ‘निजी हमले’ करने का आरोप लगाया है।

अपने एक ट्वीट में स्वामी ने लिखा है कि “भाजपा की आईटी सेल दुष्ट हो गई है। इसके कुछ सदस्य फर्जी आईडी से ट्वीट कर मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं अगर मेरे नाराज समर्थक भड़क गए और उन्होंने इसके जवाब में निजी हमले शुरू कर दिए तो फिर मैं इसके लिए जिम्मेदार नहीं होऊंगा। जिस तरह से भाजपा को उसकी दुष्ट आईटी सेल के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता।”

सुब्रमण्यन स्वामी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी ही पार्टी की सरकार की आलोचना कर चुके हैं। कोरोना वायरस माहमारी के बीच NEET/JEE की परीक्षा कराने को लेकर भी वह सरकार के फैसले की निंदा कर चुके हैं और इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाकर सरकार से नीट और जेईई की परीक्षा की तारीख पीछे हटाने की भी मांग की थी। हालांकि सरकार तय समय पर ही परीक्षा आयोजित करा रही है।

अपने ताजा ट्वीट में सुब्रमण्यन स्वामी ने लिखा है कि जब यह तय हो गया है कि कॉलेज और इंस्टीट्यूट जनवरी 2021 में ही खुलेंगे तो फिर NEET की परीक्षा दिवाली बाद आयोजित कराने का कोई कारण नहीं दिखता है। उस समय मौसम भी ठीक होगा और कोरोना का डर भी कम हो जाएगा।

अपने एक अन्य ट्वीट में सुब्रमण्यन स्वामी ने भारत चीन के बीच जारी सीमा विवाद पर अपनी बात रखी है। स्वामी ने ट्वीट में लिखा है कि भारतीय विदेश मंत्री मॉस्को में चीनी विदेश मंत्री क्यों मिल रहे हैं? खासकर जब रक्षा मंत्री मिल चुके हैं? स्वामी ने पीएम से विदेश मंत्री के मॉस्को दौरे को रद्द करने की भी मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 LAC पर फिर माहौल गर्म: चीन बौखलाया, बोला- भारतीय सैनिकों ने हमारे इलाके में घुसकर फायरिंग की
2 पटरी पर मेट्रो का सफर: दिल्ली में पहले दिन कम रहे यात्री, यलो लाइन ने दीं दो पालियों में सुबह शाम चार-चार घंटे सेवाएं
3 रूही सुल्ताना: कश्मीरी शिक्षिका ने दिखाई नई राह
ये पढ़ा क्या ?
X