ताज़ा खबर
 

सांसद बनने के बाद संसद जाने का अरमान रह गया अधूरा, कोरोना ने ली राज्यसभा MP अशोक गास्ती की जान

भाजपा नेता अशोक गास्ती को 2 सितंबर को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी मौत पर गृह मंत्री अमित शाह ने शोक व्यक्त किया है।

Ashok Gasti, BJP Ashok Gasti passed away, Rajya Sabha MP, Karnataka BJP leader, Ashok Gasti passed awayबीजेपी के नेता अशोक गास्ती का गुरुवार को बेंगलुरु में निधन हो गया है। (PC – ANI )

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से रोजाना यहां हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है। गुरुवार को कर्नाटक के राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। बीजेपी नेता की 2 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के मणीपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी मौत पर गृह मंत्री अमित शाह ने शोक व्यक्त किया है।

अमित शाह ने निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट कर लिखा “राज्यसभा सांसद और कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा नेता श्री अशोक गस्ती जी के असामयिक निधन पर शोक और पीड़ा हुई। इन वर्षों में, उन्होंने कई भूमिकाओं में संगठन और राष्ट्र की सेवा की। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ओम शांति शांति शांति”

पेशे से वकील रहे 55 वर्षीय गास्ती ने इस साल 22 जुलाई को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी। ऐसे में सांसद बनने के बाद संसद जाने का उनका सपना अधूरा ही रह गया। गास्ती ने कर्नाटक पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष भी रहे हैं। गास्ती के निधन पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया है।

ओम बिरला ने लिखा “कर्नाटक के राज्यसभा सांसद श्री अशोक गस्ती जी के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना। शांति!”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली दंगों में संदेहास्पद है पुलिस की भूमिका? कांग्रेस नेता अहमद पटेल, सीताराम येचुरी समेत विपक्षी नेताओं ने राष्ट्रपति से की मुलाकात
2 VIDEO: सुशांत सिंह ‘राजपूत’ नहीं हो सकते, राजपूत सुसाइड नहीं करते, राजद विधायक ने दिया विवादास्पद बयान
3 कोरोना: रिकवरी रेट बढ़ 78.64% हुई, 40 लाख से ज्यादा मरीज ठीक हुए, मृत्यु दर 1% से कम लाने का लक्ष्य; बोले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन
ये पढ़ा क्या?
X