ताज़ा खबर
 

वीड‍ियो: अस्‍पताल के ब‍िस्‍तर से नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे अमर स‍िंह, राहुल गांधी को कोसा

अमर सिंह ने आरबीआई से सरप्लस फंड मिलने पर कांग्रेस के कड़े ऐतराज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंह ने एक वीडियो ट्वीट के जरिए लिखा, '1.76 लाख करोड़ रुपए को लेकर कांग्रेस का आरोप है कि नरेंद्र मोदी आरबीआई को लूट रहे हैं जबकि यह पीएम चंद्रशेखरजी के शासनकाल में सोना गिरवी रखने से बेहतर है।'

amar singhराज्यसभा सांसद अमर सिंह।

बीमारी के इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती राज्यसभा सांसद अमर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियों की खूब तारीफ की जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। सिंह ने सीबीआई के निशाने पर आए पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर भी खूब निशाना साधा। उन्होंने यूपीए सरकार में वित्त मंत्री रहे चिदंबरम पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता ने तब कई कंपनियों को मनमाने तरीके से पैसे बांटे थे।

अमर सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया, ‘वीडियोकॉन के वेणुगोपाल धूत और रिलायंस के अलिन अंबानी जिन्हें आप (राहुल गांधी) पीएम मोदी का मित्र कहते हैं वो सबसे अधिक घनिष्ठ मित्र आप ही के वित्त मंत्री रहे पी. चिदंबरम के हैं और इसके ठोस सबूत मेरे पास हैं। जब आप चाहेंगे उस दिन मैं इन्हें सार्वजनिक कर दूंगा।’ सिंह ने आगे कहा कि इनके साथ-साथ भूषण स्टील, दीवान हाउसिंग समेत तमाम कॉर्पोरेट दिग्गजों को चिदंबरम के वित्त मंत्री रहते अरबों खरबों रुपए का लोन मिला जो एनपीए हो गया।

पूर्व सपा नेता ने कहा कि वेणुगोपाल धूत कौन सी विधा का इस्तेमाल कर चिदंबरम को लोन लेने के लिए राजी कर लेते थे, यह बात बताने में भी शर्म आ जाएगी। सिंह का दावा है कि इसके सबूत भी उनके पास हैं। उन्होंने कहा कि इन रुपए की रिकवरी के लिए नरेंद्र मोदी चिंतित हैं।

दरअसल, अमर सिंह ने आरबीआई से सरप्लस फंड मिलने पर कांग्रेस के कड़े ऐतराज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंह ने एक वीडियो ट्वीट के जरिए लिखा, ‘1.76 लाख करोड़ रुपए को लेकर कांग्रेस का आरोप है कि नरेंद्र मोदीजी आरबीआई को लूट रहे हैं जबकि यह पीएम चंद्रशेखरजी के शासनकाल में सोना गिरवी रखने से बेहतर है।’ उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था डूब रही है मगर इस डूबती हुई अर्थव्यवस्था के जिम्मेदार सिर्फ एक ही व्यक्ति हैं…और वो हैं चिंदबरम।’

सर्जिकल स्ट्राइक पर विपक्ष के निशाने पर सिंह ने कहा कि अब पाकिस्तान खुद मान रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई है। कोई कुछ भी काम करे उसका सबूत चाहिए। वीडियो में अमर सिंह ने कहा, ‘हम जिंदा है इसका भी सबूत चाहिए।’ वहीं प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ऐसे नेता है जब जीएसटी में गड़बड़ हुई तो उसे सुधार लिया गया। आर्थिक व्यवस्था खराब है तो तुरंत कदम उठा रहे हैं। मोदी जिद्दी नहीं हैं। वो लचीले हैं और राष्ट्र का भला कैसे हो इसके बारे में बराबर सोचते हैं।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी के मंत्री के विवादित बोल, ‘बिजली की नंगी तार हैं मायावती, जो छुएगा वह मरेगा’
2 आम कैदी की तरह जेल में नहीं हैं पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम, टीवी, सोफा, डबल बेड का है इंतजाम
3 वॉकिंग और योग है पीएम नरेंद्र मोदी की फिटनेस का राज, हमेशा गुनगुना पानी पीते हैं प्रधानमंत्री
ये पढ़ा क्या?
X