ताज़ा खबर
 

कुत्‍तों और बंदरों से परेशान हुए सांसद, अखबारों में विज्ञापन देकर जनता से मांगे सुझाव

दिल्‍ली में रह रहे सांसद इन दिनों कुत्‍तों और बंदरों से परेशान हैं। इस समस्‍या के समाधान के लिए अब जनता से सुझाव मांगे गए हैं।

Author नई दिल्‍ली | April 14, 2016 10:11 AM
राज्‍य सभा सचिवालय की ओर से दिया गया विज्ञापन।

दिल्‍ली में रह रहे सांसद इन दिनों कुत्‍तों और बंदरों से परेशान हैं। इस समस्‍या के समाधान के लिए अब जनता से सुझाव मांगे गए हैं। इसके लिए राज्‍य सभा सचिवालय की ओर से अखबारों में विज्ञापन भी दिए गए हैं। इन विज्ञापनों में ‘दिल्‍ली में संसद सदस्‍यों के निवास स्‍थानों में बंदरों और कुत्‍तों को नियंत्रित करने के हेतु सुझाव आमंत्रित किए जाते हैं’ लिखा है।

विज्ञापन के अनुसार, राज्‍य सभा के सदस्‍यों को आवास और अन्‍य सुविधाएं देने के लिए बनाई गई राज्‍य सभा की आवास समिति दिल्‍ली में संसद सदस्‍यों के निवास स्‍थानों में बंदरों और कुत्‍तों को नियंत्रित करने के संबंध में अध्‍ययन कर रही है। इसके लिए इस क्षेत्र में विशेषज्ञता रखने वाले लोगों और संस्‍थाओं से विचार व सुझाव आमंत्रित किए गए हैं। इसके तहत मौखित और लिखित दोनों रूप से सुझाव दिए जा सकते हैं। सुझाव देने के लिए 15 दिन का समय भी दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App