राजनाथ सिंह ने बताया, CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था PM मोदी ने

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को खुलासा किया कि सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने क्या कहा था।

Rajnath Singh PM Modi CM Yogi
राजनाथ सिंह ने बताया सीएम योगी से क्या कहा था पीएम मोदी ने (Photo Source- Indian Express and Yogi Adityanath Twitter)

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को खुलासा किया कि सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी ने क्या था। सीतापुर में आयोजित एक बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी और PM मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें प्रधानमंत्री उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। उन्होंने बताया कि इस फोटो के वायरल होते ही लोग परेशान हो गए आखिर उन्होंने योगी जी के कान में क्या कहा था। सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है।

उन्होंने कहा, “भाजपा देश के लिए सरकार बनाना चाहती है न कि सत्ता के सुख के लिए। हमारी पार्टी आप जैसे समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।” सिंह ने कहा, ‘‘ हमारी पार्टी अन्य राजनीतिक दलों की तरह झूठे वादे नहीं करती है, यहां तक कि हमारा चुनावी घोषणापत्र भी झूठे दावों से मुक्त है, इसलिए मैं कहता हूं कि पार्टी जो कहती है वह करती है।’’

उन्होंने कहा कि राज्य के लगभग 37 जिलों में मेडिकल कॉलेज हैं जो या तो चालू हैं या निर्माणाधीन हैं । उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही हर जिले में अपना मेडिकल कॉलेज होगा।

सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अवध क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा, “हमारी पार्टी हमेशा किसानों के प्रति संवेदनशील रही है, इसलिए हमारे प्रधानमंत्री ने कृषि कानूनों को वापस ले लिया है। हमारी पार्टी कभी भी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी की तरह किसानों और राम भक्तों पर गोलियां नहीं चला सकती।”

समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह विभाजनकारी राजनीति में विश्वास करती है क्योंकि उनके नेता जिन्ना के बारे में बात करते हैं जो देश के विभाजन के लिए जिम्मेदार थे। उन्होंने कहा कि यहां तक कि मुस्लिम समाज ने भी इसके लिए समाजवादी पार्टी की निंदा की। उन्होंने सपा के शासन को गुंडों और माफियाओं की सरकार करार देते हुए कहा कि आज योगी का नाम सुनते ही गुंडों और माफियाओं की धड़कनें तेज हो जाती हैं, यह उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट