ताज़ा खबर
 

राजनाथ सिंह ने कपिल मिश्रा को दी क्लीन चिट! टीवी शो में बोले- कपिल मिश्रा ने क्या गलत कहा? सड़क पर उतरने का मतलब है धरना देना

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर राजनाथ सिंह के इस बयान का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने समर्थन देने के लिए राजनाथ सिंह को धन्यवाद भी दिया है।

rajnath singhराजनाथ सिंह ने कपिल मिश्रा को दी क्लीन चिट। (फाइल फोटो)

भड़काऊ बयान देकर दिल्ली में हिंसा भड़काने का गंभीर आरोप झेल रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का साथ मिला है। राजनाथ सिंह ने कपिल मिश्रा को लगभग क्लीन चिट देते हुए एक टीवी शो के दौरान कहा कि कपिल मिश्रा ने क्या गलत कहा? कपिल मिश्रा के सड़क पर उतरने वाले बयान का बचाव करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि सड़क पर उतरने का मतलब धरना प्रदर्शन करना है।

कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर राजनाथ सिंह के इस बयान का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने समर्थन देने के लिए राजनाथ सिंह को धन्यवाद भी दिया है। कपिल मिश्रा ने लिखा कि ‘स्पष्टता व दृढ़ता के साथ आपने जो कहा उसके लिए बहुत आभार सर।’

दरअसल राजनाथ सिंह ने इंडिया टीवी के एक शो में शिरकत की। इस शो के दौरान एंकर ने दिल्ली दंगों में कपिल मिश्रा के बयान का जिक्र किया और कहा कि मुस्लिमों का कहना है कि कपिल मिश्रा के बयान से झगड़े शुरू हुए। इसके जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा के बयान की रिकॉर्डिंग सुनाने की मांग की। जिसके बाद कपिल मिश्रा के बयान के उस वीडियो को दिखाया गया, जिसमें वह सड़क पर उतरने की बात कहते दिखाई दे रहे थे।

वीडियो देखने के बाद राजनाथ सिंह ने कहा कि उन्होंने क्या गलत कहा? राजनाथ सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा ने पुलिस से ये कहा कि रास्ते खाली करा देना वरना हमें उसके लिए धरने-प्रदर्शन करने होंगे। लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन करने का सभी को अधिकार है। सड़क पर उतरने का मतलब धरने प्रदर्शन से ही है।

बता दें कि बीते दिनों पूर्वी दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा में करीब 53 लोगों की मौत हुई थी और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे। भाजपा नेता कपिल मिश्रा पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा था और उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी। हालांकि भाजपा द्वारा कपिल मिश्रा का बचाव किया जा रहा है।

Next Stories
1 भाजपा सांसद निशिकांत दुबे बोले- मेरे साथ जिसने भी गलत किया, वह जेल गया या आखिरकार मर ही गया
2 कांशीराम के जन्मदिवस पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बनाई नई पार्टी, इस तरह बन गए सीएए विरोधी आंदोलन का चेहरा
3 Corona Virus: प्रधानमंत्री जी तो गोमूत्र पीते ही हैं, ट्रम्प को भेजेंगे- सुनिए गोमूत्र पार्टी में जाने वालों की बातें
MP Budget:
X