ताज़ा खबर
 

गुजरात: लड़की को घर से अगवा किया और चलती गाड़ी में गैंगरेप करने के बाद फेंक दिया

22 वर्षीय युवती ने महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया और बताया कि उसके साथ सोमवार को अलसुबह यह वारदात हुई

Author राजकोट | Updated: January 6, 2016 12:02 PM
गुजरात के राजकोट में एक महिला को अगवा कर चलती बस में रेप करने का मामला सामने आया है

गुजरात के राजकोट में एक महिला को अगवा कर चलती बस में रेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक मैकेनिक और स्‍कूल वैन चालक को गिरफ्तार किया है। 22 वर्षीय युवती ने महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया और बताया कि उसके साथ सोमवार को अलसुबह यह वारदात हुई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मैकेनिक रमेश उर्फ अमित छैया और उसके दोस्‍त भावेश डोडा को मंगलवार दोपहर को गिरफ्तार किया।

पीडि़ता के अनुसार रमेश सोमवार अल सुबह उसके घर आया और दरवाजा खटखटाया। पीडि़ता ने सोचा कि उसका भाई और भाभी घूमकर वापस लौट आए। उसने दरवाजा खोल दिया। पीडि़ता ने बताया कि दरवाजा खोलते ही रमेश ने उसे दबोच लिया और स्‍कूल वैन में धकेल दिया। इस दौरान भावेश डोडा गाड़ी चला रहा था और रमेश ने उससे मारपीट की व रेप किया। बाद में दोनों उसे अजय पार्क के करीब पटककर भाग गए।

महिला थाना इंचार्ज मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि मैकेनिक रमेश 20 साल का है। उसकी गोपाल भरवाड नाम के एक अन्‍य वैन ड्राइवर से भी दोस्‍ती है। गोपाल पीडि़ता की भतीजी को स्‍कूल ले जाता था। कभी कभी रमेश भी गोपाल की गाड़ी में जाता था और इसके चलते वह पीडि़ता को जानता था। पीडि़ता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।

Read Also:

जर्मनी: नशे में धुत लोगों ने New Year पर 90 महिलाओं से किया गैंगरेप

आतंकियों द्वारा अगवा किए जाने का दावा करने वाले एसपी पर पांच कांस्‍टेबल्‍स के यौन शोषण का आरोप

स्कूल शौचालय में छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म, बलात्कार का मुलजिम गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories