ताज़ा खबर
 

तिरुवल्लुवर की तरह मुझे भी भगवा रंग में रंगना चाहती है बीजेपी, पर झांसे में नहीं आएंगे, रजनीकांत बोले तो यूजर्स ने ली चुटकी- डील नहीं हो पाई क्या?

मशहूर फिल्म अभिनेता ने कहा कि 'कुछ लोग यह भी यह साबित करना चाहते हैं कि मैं भाजपा का आदमी हूं, लेकिन यह सच नहीं है। कोई भी राजनैतिक पार्टी खुश होगी, जब उनकी पार्टी में कोई शामिल होता है, लेकिन यह मुझ पर है कि मुझे क्या फैसला लेना है।

Author नई दिल्ली | Published on: November 8, 2019 6:10 PM
रजनीकांत। (ani image)

मशहूर फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने अपने एक बयान में कहा है कि ‘उन्हें भाजपा के रंग में रंगने की कोशिश की जाती है, लेकिन वह उनके झांसे में नहीं आएंगे।’ बता दें कि रजनीकांत ने शुक्रवार को चेन्नई में राजकमल फिल्मस इंटरनेशनल के नए ऑफिस में दिवंगत फिल्म निर्देशक के.बालाचंद्र की प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि ‘तिरुवल्लुवर को भगवा रंग में रंगना भाजपा का एजेंडा था। कुछ लोग और मीडिया मुझे भाजपा के रंग में रंगना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने तिरुवल्लुवर की प्रतिमा के साथ किया था, लेकिन ना तो तिरुवल्लुवर और ना ही मैं उनके इस जाल में फंसने वाले हैं।’

मशहूर फिल्म अभिनेता ने कहा कि ‘कुछ लोग यह भी यह साबित करना चाहते हैं कि मैं भाजपा का आदमी हूं, लेकिन यह सच नहीं है। कोई भी राजनैतिक पार्टी खुश होगी, जब उनकी पार्टी में कोई शामिल होता है, लेकिन यह मुझ पर है कि मुझे क्या फैसला लेना है। हालांकि अब मुझे लगता है कि ये मुद्दे बीती बात हो चुके हैं। कई अन्य मुद्दे हैं, जिन पर ध्यान दिए जाने की जरुरत है। मुझे लगता है कि ये बेकार मुद्दे हैं।’

थिलुवल्लुवर मशहूर तमिल कवि थे। उल्लेखनीय है कि रजनीकांत इससे पहले कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ कर चुके हैं। जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि रजनीकांत भाजपा में शामिल हो सकते हैं। यही वजह है कि रजनीकांत के ताजा बयान को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि आप परोक्ष रुप से यह कह रहे हैं कि डील फेल हो गई है। वहीं कई लोगों ने रजनीकांत की आलोचना भी की और उन्हें उनके पीएम मोदी और अमित शाह के बारे में दिए गए बयानों की भी याद दिलायी।

Next Stories
1 आतंकी घोषित होने के बाद भी साइबर क्षेत्र में एक्टिव है हाफिज सईद का आतंकवादी संगठन
2 टीवी शो में पैनलिस्ट ने पीएम मोदी को कहा कार्टून, भड़क गए एंकर, संबित पात्रा चिल्लाने लगे- सिक्योरिटी बुलाओ
3 Maharashtra CM पद से फडणवीस का इस्तीफा, कहा- उद्धव को कई बार फोन किया लेकिन नहीं मिला जवाब