ताज़ा खबर
 

रजनीकांत ने हफ्ते भर में दूसरी बार की पीएम मोदी, शाह की तारीफ, पहले कहा था कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी

रजनीकांत ने कहा कि कश्मीर बड़ा मुद्दा है और यह राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा है।

Author नई दिल्ली | Published on: August 14, 2019 11:28 PM
रजनीकांत (फाइल फोटो- एक्सप्रेस)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भगवान कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताकर उनकी प्रशंसा करने वाले अभिनेता रजनीकांत ने बुधवार को अपने रूख का बचाव किया। उन्होंने कहा कि दोनों ने जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को खत्म करने के लिए जो कुशल रास्ता अपनाया, उसके लिए उनकी तारीफ की थी।

उन्होंने कहा, ‘‘जिस तरह कश्मीर मुद्दे से वे निपटे, उन्होंने कूटनीतिक तरीके से इसे अंजाम दिया।’’ अभिनेता ने कहा कि कृष्ण और अर्जुन से जोड़कर कहने का आशय यह था कि एक ने योजना बनायी और दूसरे ने उसे अंजाम दिया।
रजनीकांत ने कहा कि कश्मीर बड़ा मुद्दा है और यह राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा है। यह क्षेत्र आतंकवादियों और चरमपंथियों का अड्डा जैसा बन गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘देश में उनके घुसपैठ के लिए यह गेटवे आॅफ इंडिया की तरह है।’’ उन्होंने नेताओं से अपील करते हुए कहा कि उन्हें यह फर्क समझना चाहिए कि किस मुद्दे का राजनीतिकरण किया जा सकता है और किसका नहीं।
अगले साल 14 अप्रैल को अपनी प्रस्तावित राजनीतिक पार्टी के गठन के बारे में आयी खबरों पर उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको बताऊंगा। मैं निश्चित तौर पर आपको बताऊंगा।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अयोध्या राम की जन्मस्थली: कोर्टरूम में पुराणों से लेकर यात्रा वृतांत तक का जिक्र
2 पांच दिन तक कश्मीर का दौरा कर लौटे दल का दावा- घाटी में हालात “सामान्य नहीं”, वीडियो भी दिखाए
3 हमें कश्मीर में आगे बढ़ने दो, बोले रिटायर्ड मेजर जनरल तो डिबेट में भड़के CPM नेता- तुम्हारे बाप का हिन्दुस्तान है