ताज़ा खबर
 

स्टूडियो में डांस करने पर दूसरे पत्रकार ने बोला हमला तो राजदीप सरदेसाई का पलटवार- ‘अगली बार गाना भी गाएंगे’, लोग भी कर रहे ट्रोल

इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए पत्रकार आमिश देवगन ने उनपर निशाना साधा और उनकी पत्रकारिता पर सवाल किया। लेकिन ये ट्वीट आमिश पर ही उल्टा पड़ गया और राजदीप ने उनपर पलटवार करते हुए कहा कि अगली बार गाना भी गाएंगे।

राजदीप सरदेसाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजदीप टीवी स्‍टूड‍ियो में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कई लोगों से शेयर किया है और लिखा है कि राजदीप आम आदमी पार्टी के जीतने की खुशी में नाच रहे हैं। उनके इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए पत्रकार अमीश देवगन ने उनपर निशाना साधा और उनकी पत्रकारिता पर सवाल किया।राजदीप ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि अगली बार गाना भी गाएंगे। इतना ही नहीं यूजर्स ने भी अमीश को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

राजदीप के इस वीडियो पर आमिश ने लिखा स्टूडियो डांस का आयोजन सेक्युलर / न्यूट्रल जर्नलिस्ट द्वारा किया जा रहा है और ये जर्नलिज़्म पर बोलने का दुस्साहस करते है। उनका 30 साल का माइंडसेट दिख रहा है।

इस पर राजदीप ने पलवार करते हुए लिखा “हां सर, मेरे रॉक स्टार पोलस्‍टर के लिए हम नाच कर जश्न माना रहे हैं। अगली बार हम गाना भी गाएंगे। दूसरी ओर आप पत्रकारिता के रूप में घोर अपमान है और अपने माल‍िक की धुन पर गाते और नाचते हैं। और नफरत भी फैलाते हैं।”

अमीश के अलावा बॉलीवुड निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी राजदीप को इस वीडियो के लिए ट्रोल किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “पहले कोठी, फिर कोठा। देखो कैसे मीडिया ने पत्रकारिता को ठोका।”

राजदीप द‍िल्‍ली चुनाव के ल‍िए क‍िए गए एक्सिस माई इंडिया द्वारा एग्जिट पोल का अनुमान सटीक बैठने पर एजेंसी के एमडी प्रदीप गुप्‍ता का साथ देने के ल‍िए नाच रहे थे। गुप्‍ता खुशी से स्‍टूड‍ियो में नाचने लगे थे। फ‍िर उन्‍होंने म्‍यूज‍िक की फरमाइश भी कर दी। तुरंत म्‍यूज‍िक भी बजाया गया। उस पर गुप्‍ता और सरदेसाई, दोनों ने डांस क‍िया।

प्रदीप गुप्ता एक्सिस माई इंडिया के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एग्जिट पोल के मामले में उनका सर्वे प‍िछले कुछ चुनावों से लगातार सबसे सटीक रहा है। प्रदीप गुप्ता ने दिल्ली में आप के हिस्से में 59-68 के बीच सीट मिलने की संभावना जताई थी। नतीजों के दौरान प्रदीप गुप्ता का बताया गया यह एग्जिट पोल सही साबित हुआ। खुद को सही साबित होता देख प्रदीप गुप्ता टीवी स्टुडियो में ही नाचने लगे। उन्हें देख राजदीप ने भी नाचना शुरू कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आधा दर्जन राज्यों में बीजेपी की हार से गदगद 79 वर्षीय मराठा छत्रप, देशव्यापी एंटी बीजेपी गठजोड़ बनाने की थामी कमान
2 Delhi AAP Government Formation Highlights: मनोज तिवारी ने किया साफ- न ही की इस्तीफे की पेशकश और न ही पार्टी ने हटने को कहा
3 लोकसभा चुनाव के बाद हर राज्य हारी है बीजेपी, दिल्ली में तब 65 सीटों पर था बहुमत