ताज़ा खबर
 

तीन लोगों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आधे किलोमीटर तक सड़क पर निर्वस्त्र भागती रही लड़की

पुलिस का कहना है कि बलात्कार के बाद तीनों आरोपी भाग निकले लेकिन पुलिस ने बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में दो आरोपी राजू काहर, कैलाश काहर बीस साल के आस- पास की उम्र के हैं जबिक तीसरा आरोपी नारायण गुर्जर 40 साल का है।

rape, crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर।

राजस्थान में एक 15 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक लड़की अपने दो दोस्तों के साथ मंदिर जा रही थी इस दौरान उसे तीन लोगों ने अगवा कर लिया। एक दोस्त के बाजार जाकर मदद मांगने के बाद लड़की को बचाया जा सका। लड़की तकरीबन आधे किलोमीटर तक बिना कपड़ों के दौड़ी।

इसके बाद जब वह रुकी तब शख्स ने उसे कपड़े दिए और घर पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि बलात्कार के बाद तीनों आरोपी भाग निकले लेकिन पुलिस ने बाद में तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में दो आरोपी राजू काहर, कैलाश काहर बीस साल के आस- पास की उम्र के हैं जबिक तीसरा आरोपी नारायण गुर्जर 40 साल का है। यह घटना राजस्थान की राजधानी  से 250 किलोमीटर की दूरी पर हुई है। भिलवारा जिले के पुलिस हरेंद्र महावर का कहना है कि पीड़िता अपनी दो दोस्तों के साथ जा रही थी।

इस दौरान इन आरोपियों ने शराब पी रखी थी और तीनों ने लड़की को अगवा कर लिया। हरेंद्र महावर ने बताया कि लड़की की दोस्त भागने में सफल हो गईं लेकिन इस लड़की को उन्हें अगवा कर लिया। वहीं,लड़की का एक दोस्त पास के बाजार में भागकर गया जहां एक चांद खान रंगरेज नामक दुकानदार को अपने साथ बुलाकर लाया।

रंगरेज खान ने बताया कि  वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था तभी उसके पास एक सहमा हुआ सा लड़का आया। उसने मुझसे मदद मांगी और सारा किस्सा बताया। रंगरेज ने बताया कि जब वह उस स्थान पर पहुंचा तो उसने देखा कि वह तीनों बच्ची को पीट रहे थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये वे लोग हैं, जो कुत्ते का मुंह तो चाटते हैं पर गाय पर संवेदना मर जाती है’, डिबेट में विरोधियों पर भड़के VHP प्रवक्ता
2 महाराष्ट्र: सीट बंटवारे पर नहीं बन रही बीजेपी-शिवसेना की बात, दोनों में हो सकता है दोस्ताना संघर्ष, सेना ने दिए 288 पर लड़ने के संकेत
3 ‘सम्पूर्ण क्रांति’ पर बीजेपी सांसद आपस में उलझे, राजद सांसद बोले- ज्यादा रसूख है तो नई ट्रेन चलवा लें
IPL 2020 LIVE
X