ताज़ा खबर
 

डिबेट में अर्णब ने कहा- जय श्री राम, महंत ने बता दिया सोनिया गांधी को ‘ताड़का’, बोले- राक्षसी की आवाज नहीं निकली…

महंत परमहंस दास यहीं नहीं रुके और प्रियंका गांधी की तुलना सूपर्णखा से और राहुल गांधी की तुलना मामा मारीच से कर डाली।

sonia gandhi rahul gandhi rajasthan case arnab goswamiडिबेट में मौजूद महंत परमहंस दास ने सोनिया गांधी पर जमकर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

राजस्थान के करौली जिले के एक गांव में हुई पुजारी की हत्या का मामला मीडिया में छाया हुआ है। विभिन्न टीवी चैनल्स पर आयोजित होने वाली टीवी डिबेट में भी इस मुद्दे पर खूब चर्चा हो रही है। रिपब्लिक भारत के एक टीवी डिबेट कार्यक्रम में इसी मुद्दे पर बातचीत के दौरान कार्यक्रम में बतौर पैनलिस्ट मौजूद एक मंहत ने सोनिया गांधी को ‘ताड़का’ बता दिया और कहा कि राजस्थान के मुद्दे पर ‘राक्षसी’ की आवाज नहीं निकली।

दरअसल डिबेट के दौरान एंकर अर्नब गोस्वामी ने सवाल उठाया कि संत की हत्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लिए मुद्दा क्यों नहीं है? जिस तरह से उन्होंने हाथरस मामले पर सक्रियता दिखाई थी, उसी तरह बलरामपुर मामले पर और राजस्थान मामले पर क्यूं कोई बयान नहीं दिया है? बंटी बबली चुप क्यों हैं? इस पर डिबेट पैनल में मौजूद महंत परमहंस दास ने पहले तो अर्नब गोस्वामी की तारीफ की और जय श्री राम बोला। इस पर अर्नब गोस्वामी ने भी हाथ जोड़कर जय श्री राम कहा। इसके बाद महंत परमहंस दास ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाने पर ले लिया।

महंत परमहंस दास ने कहा कि ‘हाथरस में दंगा भड़काने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा दुनियाभर की नौटंकी किए। हमारे जब पुजारी को जिंदा पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया तो यह राक्षसी ताड़का के समान राक्षसी सोनिया की आवाज नहीं खुली।’

महंत परमहंस दास यहीं नहीं रुके और प्रियंका गांधी की तुलना सूपर्णखा से और राहुल गांधी की तुलना मामा मारीच नामक राक्षस से कर डाली। उन्होंने कहा कि ‘पालघर की घटना पर भी ये लोग मौन रहे और अब राजस्थान की घटना पर भी यह मौन हैं।’

वहीं ग्रामीणों की मांग है कि मृतक पुजारी के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता, परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी और सुरक्षा की मांग की है। राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा समेत कई नेता पीड़ित परिवार से मिलने गांव पहुंचे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19 केस भारत में 70 लाख के पार, 13 दिन में बढ़े 10 लाख मामले; पर 60 लाख से अधिक हो चुके हैं रिकवर
2 SVAMITVA Scheme: ‘गांवों को उनके हाल पर नहीं छोड़ सकता’, संपत्ति कार्ड बांटने के बाद बोले PM नरेंद्र मोदी
3 खूनी इतिहास के बावजूद भारत में मुस्लिम रह रहे और दूसरे मुल्क के धर्म का पालन करते हुए भी विश्व में हैं सर्वाधिक खुशः RSS चीफ
ये पढ़ा क्या?
X