ताज़ा खबर
 

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार बोले- चायवाला प्रधानमंत्री बन गया, शराब पीने वाला सांसद

इससे पहले चुनाव के दौरान भी वह अपनी और पार्टी की फजीहत करा चुके हैं। चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था, "दो पैग पियो और पांच वोट बढ़ाओ।"

झुंझुनूं के सांसद नरेंद्र कुमार चुनाव के दौरान सनी देओल के साथ प्रचार करते हुए। (फोटो क्रेडिट: नरेंद्र कुमार FB पेज)

लोकसभा चुनाव में भारी जीत हासिल करने के बाद एनडीए की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेताओं को ‘छपास’ और ‘दिखास’ की लालसा से दूर रहने की नसीहत दी थी। साथ ही साथ उन्होंने सोच-समझकर बयान देने को भी कहा था। लेकिन, कुछ नेताओं के बयान जिस तरह से सुर्खियों में आ रहे हैं, उन्हें देख लगता है कि प्रधानमंत्री की नसीहत का असर सांसदों पर बिल्कुल भी नहीं हुआ है। राजस्थान के झुंझुनूं से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद नरेंद्र कुमार ने ऐसा विवादास्पद बयान दिया है, जिसका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झुंझुनूं में सांसद नरेंद्र कुमार का स्वागत समारोह था, इस दौरान कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह कर रहे हैं, “चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया, साइकिल वाला मंत्री बन गया, स्कूटी वाला भीलवाड़ा में सांसद बन गया और शराब पीने वाला सांसद बन गया है।” नरेंद्र कुमार का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसा नहीं है कि वर्तमान सांसद ने ऐसा विवादित बयान पहली बार दिया है। इससे पहले चुनाव के दौरान भी वह अपनी और पार्टी की फजीहत करा चुके हैं। चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था, “दो पैग पियो और पांच वोट बढ़ाओ।” इस बयान को कांग्रेस ने तुरंत लपक लिया और चुनावी मुद्दा बना दिया।

झुंझुनूं से बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार का शराब से संबंधित कई मुद्दे सोशल मीडिया में हलचल मचा चुके हैं। चुनाव के दौरान भी उनका प्रचार गाड़ी का एक शराब के ठेके पर खड़े होने की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। मगर, अब सांसद चुने जाने के बाद शराब के संबंध में उनकी जुबान रुकने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिन, वायरल हो रहे इस बयान पर अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X