शराब पीकर गाड़ी चलाने पर पुलिस ने युवक का काटा चालान, कांग्रेस विधायक थाने में ही धरने पर बैठीं, कहा- थोड़ी बहुत पी ली तो क्या दिक्कत?

आरोप के मुताबिक विधायक के पति ने अपने रिश्तेदार को थाने से छुड़वाने के लिए थाने पहुंचने से पहले फोन करके पुलिसवालों को धमकाया भी था, बात आगे बढ़ी तो वो थाने जा पहुंचे।

Meena kanvar, Congress
शेरगढ़ से कांग्रेस विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह चंपावत के साथ धरने पर बैठी गईं थी(फोटो सोर्स: ट्विटर/वीडियो ग्रैब)।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थान के जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा से कांग्रेस विधायक मीना कंवर थाने में धरने पर बैठी हुई है। जानकारी के मुताबिक शराब पीने को लेकर पुलिस ने विधायक के एक रिश्तेदार का चालान काटा था। इसी बात को लेकर मीना कंवर नाराज होकर जोधपुर के रातानाडा थाने में धरने पर बैठ गईं। वीडियो में उनके पति उम्मेद सिंह चंपावत भी दिख रहे हैं।

धरने पर बैठ गईं कांग्रेस विधायक: बता दें कि पुलिस ने जब युवक को रोका तो वह अपने राजनीतिक रसूख का रौब झाड़ने लगा। हालांकि पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उसका चालान काट दिया। इस बात की जानकारी जब विधायक मीना कंवर को लगी तो वो थाने जा पहुंची और धरने पर बैठ गईं।

बच्चे हैं, क्या फर्क पड़ता है: कांग्रेस विधायक थाने में भी युवक को गलत नहीं मान रही थीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, युवक के शराब पीने को लेकर वो थाने में उसके पक्ष में तर्क दे रही हैं। विधायक ने कहा कि, “सभी के बच्चे पीते हैं, कोई बात नहीं, बच्चे हैं, क्या फर्क पड़ता है, अगर थोड़ा बहुत ले लिया…!”

फोन पर धमकी देने का आरोप: बता दें कि इस बीच थान में विधायक पति और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। आरोप यह भी कि थाने पहुंचने से पहले विधायक के पति ने फोन पर पुलिसवालों को धमकाया भी था। बात आगे बढ़ी तो वो थाने पहुंच गए।

डीसीपी की दखल के बाद शांत हुआ मामला: इस दौरान अपनी बात ना माने जाने को लेकर विधायक और उनके पति नाराज होकर थाने में ही धरने पर बैठ गए। सामने आए वीडियो में अपने रिश्तेदार को छुड़वाने को लेकर विधायक मीना कंवर पुलिस वालों से कहती दिख रही हैं कि, मैंने आपसे रिक्वेस्ट की, बच्चे हैं, थोड़ी सी पी ली तो क्या हुआ। फिलहाल बढ़ते विवाद में डीसीपी की दखल से मामला शांत हुआ, जिसके बाद विधायक अपने रिश्तेदार को लेकर घर गईं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट