ताज़ा खबर
 

राजस्‍थान: भाजपा सांसद सोनाराम को युवक ने कलेक्‍टर के सामने जड़ा थप्‍पड़

बाड़मेर सांसद सोनाराम चौधरी को सोमवार को एक युवक ने शादी में थप्‍पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

राजस्‍थान के बाड़मेर से सांसद सोनाराम। (Photo Source: Youtube)

बाड़मेर सांसद सोनाराम चौधरी को सोमवार को एक युवक ने शादी में थप्‍पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान कलेक्‍टर और अन्‍य अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार की है। सोनाराम और आरोपी खरथाराम के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्‍साए खरथाराम ने सोनाराम को चांटा जड़ दिया।

सोनाराम के सुरक्षाकर्मियों ने इस मामले में रिपोर्ट लिखाई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीछा करते हुए खरथाराम और उसके साथी प्रेमाराम भादू को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ की जा रही है और थप्‍पड़ मारने की असली वजह पूछी जा रही है। बाड़मेर कलेक्‍टर सुधीर शर्मा ने कहा कि वह सांसद के साथ थे। लेकिन जिस समय घटना हुई उस समय उनसे कुछ दूर थे। हालांकि उन्‍होंने एक व्‍यक्ति को सांसद के साथ हो हल्‍ला करते देखा था।

सांसद ने इस बारे में बताया कि आरोपी कॉलेज चलाता है। वह पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है। इस संबंध में जब मेरे पास शिकायत आई थी तो मैंने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ करने को कहा था। वह जेल में भी रह चुका है। शादी समारोह में उसने इसी संबंध में मुझसे बात शुरू की। फिर उसने थप्‍पड़ जड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App