ताज़ा खबर
 

‘मोदी जिंदाबाद’, ‘जय श्रीराम’ न बोलने पर बुजुर्ग ऑटो ड्राइवर की पिटाई, नोंची दाढ़ी; बदमाश बोले थे- PAK भेजकर ही मिलेगा चैन

सीकर पुलिस के मुताबिक, इस मामले में असामाजिक तत्वों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जा चुका। सभी से अपील है,सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाकर रखें। अपराधियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई अमल में ली जा रही है।

Rajasthan, Jaipur, Sikar, Crime, Modi Zindabad, Jai Shri Ram, Auto Driver, Gapphar Ahmad Kacchawaराजस्थान के सीकर में बदमाशों द्वारा पिटाई के बाद जख्मी ऑटो ड्राइवर गफ्फार। (फोटोः @imMAK02/टि्वटर)

राजस्थान के सीकर स्थित सदर थाना इलाके में एक बुजुर्ग ऑटो चालक से मारपीट कर धार्मिक उन्माद फैलाने का मामला सामने आया है। चालक का आरोप है कि कुछ बदमाशों ने उनसे मारपीट की और ‘मोदी जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’ के नारे लगवाए। शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मोहल्ला कुरैशियान निवासी 52 वर्षीय गफ्फार अहमद कच्छावा ऑटो चलाते हैं। शुक्रवार सुबह वह छोटी झीगर गांव की सवारी छोड़ कर वापस आ रहे थे। तब जगमालपुरा और छोटी झीगर के बीच एक गाड़ी में सवार दो लोगों ने उन्हें रोक कर मारपीट की और धार्मिक आधार पर प्रताड़ित किया। आरोप है कि इन लोगों ने उन्हें ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने पर मजबूर किया।

पीड़ित के भतीजे शाहिद के मुताबिक, “शुक्रवार शाम चार बजे मेरे चाचा गांव के नजदीक कुछ यात्रियों को छोड़कर आ रहे थे। उन्हें तभी दो कार सवार युवकों ने रोका था और तंबाकू मांगा था। हालांकि, देने पर उन्होंने चाचा से तंबाकू नहीं लिया और उन्हें मोदी जिंदाबाद कहने के लिए कहा।”

एफआईआर में कहा गया, “मोदी जिंदाबाद न कहने पर आरोपियों ने मुझे जोरदार थप्पड़ मारा। मैंने टैक्सी ली और सीकर की ओर निकलना चाहा, पर उन्होंने मेरा पीछा किया और जगमालपुरा के पास मेरा वाहन रुकवाया। मुझे गाड़ी से जबरन उतरवाया और पीटने लगे। वे मुझे गालियां दे रहे थे और मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कह रहे थे।”

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित का दावा है कि बदमाशों ने उनकी कलाई की घड़ी और 700 रुपए भी छीन लिए थे। बकौल पीड़ित, “आरोपियों ने मेरी दाढ़ी नोंची। लात-घूंसे मारे, जिसके कारण मेरे दो-तीन दांत टूट गए। उन्होंने डंडे से मुझे मारा जिसकी वजह से मेरी आंख, गाल और सिर पर चोट आई। पिटाई के बाद उन्होंने कहा था- हमें तुम्हें पाकिस्तान भेजकर ही चैन मिलेगा।”

 

घटना की जानकारी मिलने पर शहर के अनेक लोग पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा से मिले और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया। दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पीड़ित अस्पताल में भर्ती हैं।

सीकर पुलिस के मुताबिक, इस मामले में असामाजिक तत्वों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जा चुका। सभी से अपील है कि सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाकर रखें। अपराधियों के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई अमल में ली जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, IPS जीजा के घर भेंट के बीच रो पड़ीं बहन, जानें सुसाइड केस का हरियाणा कनेक्शन
2 केंद्र की कोयले की आत्मनिर्भर योजना के खिलाफ चार राज्यों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, आदिवासी नेताओं ने भी आशियाना छिनने का किया विरोध
3 ‘पार्टी कैंडिडेट से बेहतर लगा भगवा उम्मीदवार, तो दे दिया वोट’, दो कांग्रेसी विधायकों ने दिया शो काउज नोटिस का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X