ताज़ा खबर
 

‘पहली बार फौज को आपके ऊपर गर्व है’, कोरोना की जंग में जुटे पुलिसकर्मियों को ब्रिगेडियर ने बांटी मिठाई, वीडियो वायरल

Corona Virus in India: बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।और लिखा है,हिंदुस्तान की फ़ौज की तरफ़ से हिंदुस्तान की Police को सैल्यूट।

वीडियो में नजर आ रहा है कि सेना के अधिकारी बीच रास्ते में गाड़ी रोककर पुलिसकर्मियों से उनका हालचाल जानते हैं। (फोटो सोर्स- Twitter)

Corona Virus in India: कोरोना वायरस के  चलते व्याप्त संकट का सामना पूरा देश कर रहा है। ऐसे में डॉक्टर्स के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी इस जंग में मजबूती से खड़े हैं। चिलचिलाती धूप में यह पुलिस के जवान सड़कों पर अपनी ड्यूटी  कर रहे हैं। ऐसे में पुलिसकर्मियों की भी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सेना का एक अधिकारी पुलिसकर्मियों को बुलाकर उनका हालचाल जानता है और फिर उन्हें मिठाई का डिब्बा देता है और उनकी तारीफ करता है।

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़  ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।और लिखा है,हिंदुस्तान की फ़ौज की तरफ़ से हिंदुस्तान की Police को सैल्यूट।  दरअसल, यह वीडियो राजस्थान का है। बुधवार को सुबह 11 बजे के करीब नरहड से खेतड़ी के आयुध भंडार जाते वक्त ब्रिगेडियर एलएन त्यागी ने खेतड़ीनगर चौक पोस्ट के आगे अपनी गाड़ी रोकी और खेतड़ी नगर थाने के सामने तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड्स को मिठाई का डिब्बा दिया और उनकी हौसलाअफजाई की।वीडियो में वह कहते हैं, पहली बार दुनिया को गर्व हो रहा है कि हिंदुस्तानी पुलिस इतना अच्छा काम कर ही है। पहली बार फौज को आप पर गर्व है।

हमारे जवानों ने बोला है कि जितने पुलिसवाले हैं सबको मिठाई दी जाए। ये हमारी तरफ से भेंट है। कोविड के माहौल में सब लोग इतने टेंशन में घूम रहे हैं। आप अकेली फौज हो जो अपनी नौकरी एकदम बढ़िया से कर रहे हैं। जनसंख्या पर नियंत्रण कर रहे हैं, ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे हैं। क्राइम रोक रहे हैं। हमारी तरफ से बहुत सारी दुआएं और राम राम आप सभी को।

बता दें कि देश में पिछले चौबीस घंटों में कोविड-19 रिकॉर्ड 6088 मामले सामने आए हैं और 148 लोगों की मौत हो गई है। केंद्र स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार (22 मई, 2020) को बताया कि नए मामलों के साथ भारत में संक्रमितों की संख्या 118447 हो गई है। इनमें 66330 एक्टिव केस हैं और 3583 मौत शामिल हैं। अच्छी बात ये है कि कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। अब तक 48533 मरीज या तो ठीक हो चुके हैं या फिर इलाज के बाद उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी गई है।

क्‍लिक करें Corona Virus, COVID-19 और Lockdown से जुड़ी खबरों के लिए और जानें लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइंस

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covdi-19: एक दिन में संक्रमण के सर्वाधिक 6,088 मामले, मृतकों की संख्या हुई 3,583