ताज़ा खबर
 

राजस्थानः जोधपुर जेल से भागे 16 कैदी, गार्ड की आंख में डाल दी थी मिर्ची

कैदियों ने जेल में तैनात प्रहरियों के आंख में मिर्ची झोंक दिया और फरार हो गए।

crime , rajasthan, policeतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी कारागृह से 16 कैदी फरार हो गए हैं। कैदियों ने जेल में तैनात प्रहरियों के आंख में मिर्ची झोंक दिया और फरार हो गए। कैदियों के फरार होने की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जोधपुर पुलिस ने फरार कैदियों को पकड़ने के लिए जगह जगह पर नाकाबंदी कर दी है। साथ ही जिले से सटे सभी सीमाओं पर भी पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है। 

सोमवार को जोधपुर जिले के फलोदी जेल में बंद 16 कैदी वहां मौजूद प्रहरियों की आंख में मिर्ची डालकर फरार हो गए। कहा जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर कैदी हत्या और अपहरण जैसे गंभीर मामलों में आरोपी थे। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी समेत कई वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि कैदियों ने जेल से भागने की योजना पहले से ही बना ली थी।

जोधपुर जिले के उप कलेक्टर यशपाल आहूजा ने मीडिया को बताया कि यह बड़ी लापरवाही है। आहूजा ने कहा कि जेल में 2 गेट होते हैं इसके बावजूद भी अगर कैदी जेल से फरार हुए हैं तो यह जेल अधिकारियों की बड़ी लापरवाही है। जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन ने बताया कि कैदियों ने भागने के दौरान एक महिला प्रहरी के आंख में भी मिर्ची झोंक दी। कैदियों ने जेल में मौजूद सुरक्षाकर्मियों के साथ भी मारपीट की।

Next Stories
1 CVC का फरमानः विजिलेंस में तैनात अफसरों को 5 साल बाद करते रहे इधर से उधर, एक जगह रहेंगे तो बिगड़ने का खतरा
2 सऊदी में हिंदू को किया दफनः दिल्ली HC ने MEA से कहा- अवशेष वापस लाने के लिए वैकल्पिक कानूनी रास्ते करे तलाश
3 PDP नेता ने मांगी एक राज्य से दूसरे राज्य जाने की इजाजत, सुप्रीम कोर्ट ने बता दिया खतरनाक आदमी, जानें क्या है मामला
ये पढ़ा क्या?
X