ताज़ा खबर
 

फैन बन कर घर में घुसे इनकम टैक्स अधिकारी, मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर मार दिया छापा

रश्मिका ने कन्नड़ और तेलुगू की कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी नयी फिल्म ''सरिलरु नीकेवरु'' अभी सिनेमाघरों में चल रही है।

आयकर अधिकारियों ने सेरेनिटी मैरेज हॉल में भी छापे मारे जिसका मालिक उनका ही परिवार है। (Photo: Rashmika Mandanna/Instagram)

आयकर अधिकारियों ने कोडुगु जिले के विराजपेट में दक्षिण भारत की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के आवास और छापे मारे।आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।खबरों के मुताबिक इनकम टैक्स के अधिकारी रश्मिका मंदाना के फैन बनकर उनके घर में घुसे थे

आयकर अधिकारियों ने सेरेनिटी मैरेज हॉल में भी छापे मारे जिसका मालिक उनका ही परिवार है।सूत्रों के मुताबिक, आयकर अधिकारी गुरुवार सुबह तीन कारों में बेंगलुरु से विराजपेट पहुंचे। उस समय अभिनेत्री घर पर नहीं थीं और शूटिंग के लिए बाहर गयी हुई थीं।आयकर अधिकारियों के वहां पहुंचने पर अभिनेत्री के माता-पिता निवास पर मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि संपत्तियों, बैंक खातों और निवेश से संबंधित दस्तावेज एकत्र और सत्यापित किए जा रहे हैं। रश्मिका ने कन्नड़ और तेलुगू की कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी नयी फिल्म ”सरिलरु नीकेवरु” अभी सिनेमाघरों में चल रही है। इसमें उन्होंने लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता महेश बाबू के साथ अभिनय किया है।

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘अमेजन एक अरब डॉलर का निवेश कर भारत पर कोई एहसान नहीं कर रही’, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल बोले- ई-कॉमर्स कंपनियों को करना होगा नियमों का पालन
2 हाजी मस्तान के बेटे ने किया दावा-मेरे परिवार के कांग्रेस के साथ अच्छे संबंध थे, बाला साहेब ठाकरे भी अच्छे दोस्त थे
3 VIDEO: CAA के समर्थन में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की कॉन्फ्रेंस में हंगामा, RSS नेता इंद्रेश कुमार की मौजदूगी में लोगों ने NRC, CAA और NPR के खिलाफ लहराए पोस्टर
ये पढ़ा क्या?
X