ताज़ा खबर
 

राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, ‘किसके आए अच्छे दिन’ देश के पीएम 8400 करोड़ के हवाई जहाज में घूमते हैं और जवान सर्दी में टेंट में गुजारा करते हैं

राहुल गांधी ने एक अंग्रेजी साइट की खबर का फोटो भी इस ट्वीट के साथ लगाया है। खबर में कहा गया है कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है और पैंगोंग त्सो (झील) के उत्तरी तट के फिंगर 2 और 3 में कब्जा कर लिया है।

Rahul gandhi, PM Modi, kiske aaye achchhe din, PM 8400 crores airplane, indian milictry, BJP leader, india china relationराहुल गांधी ने एक अंग्रेजी साइट की खबर का फोटो भी इस ट्वीट के साथ लगाया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि देश के जवान भयंकर सर्दी में साधारण टेंट में गुजारा करते हुए भी चीन के आक्रमण का डटकर मुकाबला करते हैं। जबकि देश के PM 8400 करोड़ के हवाई जहाज़ में घूमते हैं और चीन का नाम तक लेने से डरते हैं। किसे मिले अच्छे दिन? इस खबर को लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ ने गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि राष्ट्रीय स्तर पर एक विपक्षी नेता को देखकर आश्चर्य होता है कि वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा के संवेदनशील विषय पर गलत खबर फैलाने वाले फर्जी समाचार लेख का समर्थन करते हैं। यहां तक ​​कि पीआईबी ने भी समाचार को फर्जी खबर के रूप में वर्गीकृत किया है। इसके साथ ही पीआईबी फेक्ट चेक का ट्वीट भी शेयर किया है जिसमें खबर को गलत बताया गया है।

राहुल गांधी ने एक अंग्रेजी साइट की खबर का फोटो भी इस ट्वीट के साथ लगाया है। खबर में कहा गया है कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ की है और पैंगोंग त्सो (झील) के उत्तरी तट के फिंगर 2 और 3 में कब्जा कर लिया है। यह दावा लद्दाख का प्रतिनिधित्व करने वाले पूर्व भाजपा सांसद थुपस्टोन चवांग ने दावा किया है।

चवांग ने कहा कि उन्हें लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के साथ आगे के इलाकों में रहने वाले स्थानीय लोगों से जानकारी मिली थी कि भारतीय सैनिक टेंट में रह रहे थे और यह उनके लिए भयंकर सर्दी की परिस्थितियों में पर्याप्त नहीं था। भारत और चीन पिछले पांच महीनों से पूर्वी लद्दाख में सैन्य गतिरोध में लगे हुए हैं।

इस ट्वीट के बाद राहुल गांधी का ट्विटर पर विरोध भी हो रहा है। @VivekPandeyyy नाम के यूजर ने लिखा कि आप किसी विधायक के बयान पर विश्वास करना चाहते हैं लेकिन भारतीय सेना के आधिकारिक बयान पर नहीं। वाह राहुल जी वाह। @RashmiRashcon नाम की यूजर ने लिखा यही तो खासियत है हमारे देश के जवानों की मगर आज आप देश के जवानों की तारीफ कर रहे ये कुछ हजम नहीं हुआ आपके पाकिस्तान और चीन के दोस्त रूठेंगे तो नहीं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मध्य प्रदेश: विवादित बयानों के बाद कमलनाथ पर चला चुनाव आयोग का ‘चाबुक’, छिन गया स्टार प्रचारक का दर्जा
2 महंगाई बेलगाम, काबू करने को भूटान की मदद ले रही भारत सरकार
3 नामी मैग्जीन की संस्थापक हैं आनंद महिंद्रा की पत्नी, इंदौर में हुई मुलाकात के बाद प्यार की हुई थी शुरुआत, बॉस्टन में पढ़े भी थे साथ; ऐसी है लव स्टोरी
ये पढ़ा क्या?
X