ताज़ा खबर
 

BJP नेता ओम माथुर बोले- राहुल गांधी की शादी नहीं हुई, वरना उनके बच्‍चे देशद्रोहियों के गैंग में शामिल होते

माथुर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के प्रवक्‍ता जयराज परमार ने कहा, 'राहुल गांधी के लिए माथुर ने जिन भद्दे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है, उन्‍हें कभी स्‍वीकार नहीं किया जा सकता है।'

Rahul kids, seditious gang, om mathur, rahul gandhi, bjp, JNU row, congress, objectionable remarks, bjp vice president, congress vice president, jnu, jnu row, close factory, topnews, gujarat, hindi news, राहुल गांधी, ओम माथुर, बीजेपीओम माथुर बीजेपी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष हैं और यूपी के प्रभारी भी।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अच्‍छा है उनकी (राहुल गांधी) शादी नहीं हुई वरना उनके बच्‍चे भी देशद्रोहियों के गैंग में शामिल हो जाते।’ माथुर ने राहुल गांधी पर देशद्रोह का मुकदमा लगाने की भी बात कही। उन्‍होंने सूरत में एक कार्यकर्ता सम्मलेन के दौरान यह बात कही।

Read Also: JNU ROW: कन्‍हैया कुमार के पक्ष-विपक्ष में अब तक सामने आए हैं ये FACTS  

माथुर ने कहा कि जिसे सुप्रीम कोर्ट ने सजा दी है उसके कार्यक्रम में शामिल होने वाले राहुल गांधी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। माथुर यही नहीं रुके। उन्‍होंने जेएनयू में कथित तौर पर की गई नारेबाजी के लिए भी कांग्रेस पार्टी को ही जिम्‍मेदार ठहराया। माथुर ने कहा, ‘कांग्रेस ने देश पर एक परिवार की सत्‍ता को थोपा है। इस परिवार के हर सदस्‍य ने राज किया। सत्‍ता से बाहर होने के बाद कांग्रेस कुंठित हो गई है। यही कारण है कि वह गैर जरूरी मुद्दे उठा रही है।’

माथुर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के प्रवक्‍ता जयराज परमार ने कहा, ‘राहुल गांधी के लिए माथुर ने जिन भद्दे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है, उन्‍हें कभी स्‍वीकार नहीं किया जा सकता है। नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में वह ऐसी बात क्‍यों नहीं कहते?’ परमार ने राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग को भी बकवास करार दिया।

Read Also: राहुल गांधी और ‘छोटा भीम’ वाला यह VIDEO सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories