ताज़ा खबर
 

जमानत पर सुनवाई से ठीक पहले चिदंबरम से मिलने तिहाड़ पहुंचे राहुल और प्रियंका गांधी, 45 मिनट तक हुई मुलाकात

राहुल और प्रियंका की चिदंबरम से मुलाकात के बाद पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र और सांसद कार्ति ने कहा, ‘‘ 99 दिन हो गए। 90 दिनों के बाद किसी को हिरासत में रखना अनुचित है।

Author नई दिल्ली | Updated: November 27, 2019 5:14 PM
पूर्व वित्तमंत्री से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे प्रियंका- राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को तिहाड़ जेल पहुंच कर आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि दोनों ने करीब 45 मिनट की मुलाकात में पूर्व वित्त मंत्री के प्रति एकजुटता प्रकट की। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी तिहाड़ जा कर चिदंबरम से मुलाकात कर चुके हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर और मनीष तिवारी ने भी सोमवार को चिदंबरम से मुलाकात की थी।

राहुल और प्रियंका की चिदंबरम से मुलाकात के बाद पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र और सांसद कार्ति ने कहा, ‘‘ 99 दिन हो गए। 90 दिनों के बाद किसी को हिरासत में रखना अनुचित है। मैं आशा करता हूं कि उच्चतम न्यायालय से उन्हें न्याय मिलेगा और वह जल्द घर लौटेंगे।’’ कार्ति ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की मुलाकात से स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी उनके साथ है।

उन्होंने कहा, “हमें बेहद खुशी है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उनसे मुलाकात की। इससे यह संदेश जाता है कि इन हालात में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह मेरे पिता के साथ है, जिन्हें सरकार राजनीतिक प्रतिशोध की नीयत से निशाना बना रही है।” राहुल और प्रियंका ने उच्चतम न्यायालय में चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले उनसे मुलाकात की है। गौरतलब है कि चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में पहले सीबीआई और फिर प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह 27 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: फिर रो पड़े पूर्व CM कुमारस्वामी, कहा- पता नहीं क्यों हार गया मेरा बेटा
2 अयोध्या केस: 9 दिसंबर तक रिव्यू पिटीशन दाखिल करेगा AIMPLB, किसकी तरफ से होगा केस दाखिल, नाम पर सस्पेंस
3 मोदी सरकार ने सेरेमोनियल लाउंज के लिए 1 रुपए सालाना लाइसेंस फीस पर दी 1800 वर्ग मीटर जमीन, जानिए पूरा मामला
जस्‍ट नाउ
X