ताज़ा खबर
 

हमले पर बोले राहुल गांधी- बीजेपी कार्यकर्ता ने मारा पत्थर, मोदीजी की राजनीति का यही तरीका

राहुल गांधी से जब इस बारे में पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना की निंदा नहीं की तो उन्होंने कहा कि जो अपने आप काम करता है, वो निंदा कैसे करेगा?

Author नई दिल्ली। | August 5, 2017 14:47 pm
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (Photo: PTI)

गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले का दौरा करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला किया गया। राहुल ने अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर शनिवार को बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, “कल की घटना में इतना बड़ा पत्थर बीजेपी के कार्यकर्ता ने मेरी ओर मारा, मेरे पीएसओ को लगा।” कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात में अपने काफिले पर हुए हमले को लेकर पीएम मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, “मोदी जी और बीजेपी-आरएसएस का राजनीति का तरीका है, क्या कह सकते हैं?

एएनआई की ओर से राहुल गांधी से जब इस बारे में पूछा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना की निंदा नहीं की तो उन्होंने कहा कि जो अपने आप काम करता है, वो निंदा कैसे करेगा? गांधी के काफिले पर हुए हमले की कांग्रेस की ओर से कड़ी निंदा की गई है। कांग्रेस ने कहा कि हिंसा और शारीरिक हमला भाजपा की संस्कृति बन गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने श्रृखंलाबद्ध ट्वीट में आरोप लगाया कि हमला भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया। सुरजेवाला ने अपने ट्विटर पेज पर कहा, “भाजपा के गुंडों ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल जी की कार पर गुजरात के लाल चौक, धनेरा और बनासकांठा में हमला किया। यह घृणित और शर्मनाक है।”

बता दें कि गुजरात में बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले के धानेरा कस्बे में शुक्रवार को हालात का जायजा लेने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने राहुल को न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी भी की। लोगों के विरोध के कारण जनसभा स्थगित करके वापस लौटना पड़ा। इस दौरान उनकी कार पर पानी के थैले फेंके गए। वह धानेरा हेलीपैड जा रहे थे तो उनकी कार पर पथराव भी हुआ, जिसमें खिड़कियों के कुछ शीशे टूट गए। राहुल गांधी के काफिले पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस की ओर से बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App