scorecardresearch

Bharat Jodo Yatra के दौरान मां सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते दिखे राहुल गांधी, लोगों ने की सराहना, कहा- मां के बराबर कोई नहीं

Bharat Jodo Yatra: गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते हुए दिखाई दिए। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Bharat Jodo Yatra के दौरान मां सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते दिखे राहुल गांधी, लोगों ने की सराहना, कहा- मां के बराबर कोई नहीं
Bharat Jodo Yatra: यात्रा के दौरान सड़क पर मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते राहुल गांधी (Photo- Twitter/@INCIndia)

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। गुरुवार (6 अक्टूबर) को इस यात्रा में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक जाने वाली ये यात्रा मौजूदा समय कर्नाटक पहुंची है। गुरुवार को यात्रा में राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ नजर आए। इस दौरान इनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। इनमें से एक तस्वीर जिसमें राहुल गांधी बीच सड़क में अपनी मां सोनिया गांधी के जूते के फीते बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं, खूब वायरल हो रही हैं और इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। @Parasjaincav2 नाम के ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर जिसमें पीएम मोदी अपनी मां के पैरों को धो रहे हैं और दूसरी तस्वीर जिसमें राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांध रहे हैं को लेकर कहा, ‘पहली तस्वीर में पीआर स्टंट और दूसरी तस्वीर में मां’ वहीं इस तस्वीर पर @INCIndia को रिप्लाई करते हुए @YogeshGhag73 नाम का ट्विटर यूजर लिखता है, ‘जब मोदीजी अपनी मां से मिलने जाते हैं तो यह आप लोगों के लिए फोटो सेशन होता है। आप जल्दी से पूछते हैं कि जब वह अपनी मां से मिलने जाता है तो वह कैमरामैन को क्यों ले जाता है। अब यह क्या है? क्या आपसे एक ही सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए?’

‘मां के जैसा कोई नहीं’

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर राहुल गांधी को बहुत समर्थन मिल रहा है जबकि कुछ लोग इस तस्वीर को लेकर नकारात्मक कमेंट भी कर रहे हैं। @nikhil_inc नाम का ट्विटर यूजर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखता है ‘मां के बराबर कोई नहीं’ इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर निखिल के अलावा और भी कई लोगों ने सराहना की है।

भारत जोड़ो यात्रा का 29वां दिन

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 29वां दिन है। कांग्रेस ने गुरुवार को कर्नाटक के मांड्या जिले से यात्रा की शुरुआत की जिसमें पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। सोनिया गांधी ने राहुल गांधी और कार्यकर्ताओं के साथ पैदल यात्रा की। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ-साथ चलती हुईं दिखाई दे रही हैं और कार्यकर्ता उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं। कांग्रेस ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “जो प्रण लिया है, पीछे नहीं हटेंगे। लाख मुश्किल आए, हम भारत जोड़ेंगे।”

राहुल गांधी ने दिव्यांगों से की बात

इस यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने दिव्यांगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। वहीं कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा, विजयदशमी के बाद कर्नाटक में कांग्रेस की विजय होगी। हमें गर्व है कि सोनिया गांधी कर्नाटक की सड़कों पर हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए उतरी हैं। हम कर्नाटक में सत्ता की राह पर हैं जबकि बीजेपी की दुकान बंद होने वाली है। वहीं कांग्रेस ने कहा कि सोनिया गांधी के यात्रा में शामिल होने से अत्याचारी और विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ हमारी इस लड़ाई को और ताकत मिलेगी।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 11:51:03 am
अपडेट