ताज़ा खबर
 

IIT-M प्रतिबंध खत्म: राहुल का ट्वीट, मोदी सरकार ‘बैकफुट’ पर

राहुल गांधी ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आईआईटी-मद्रास में एक छात्र समूह पर से प्रतिबंध हटाने के बाद बैकफुट पर है और उन्होंने घटनाक्रम को छात्रों की बड़ी सफलता बतायी। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पाबंदी पसंद मोदी सरकार बैकफुट पर है। आईआईटी स्टडी सर्किल पर से प्रतिबंध वापस ले लिया गया है। छात्रों की बड़ी सफलता है।’’...

Author Updated: June 8, 2015 5:27 PM

राहुल गांधी ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आईआईटी-मद्रास में एक छात्र समूह पर से प्रतिबंध हटाने के बाद बैकफुट पर है और उन्होंने घटनाक्रम को छात्रों की बड़ी सफलता बतायी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पाबंदी पसंद मोदी सरकार बैकफुट पर है। आईआईटी स्टडी सर्किल पर से प्रतिबंध वापस ले लिया गया है। छात्रों की बड़ी सफलता है।’’

अग्रणी प्रौद्योगिकी संस्थान ने कल छात्र समूह पर से प्रतिबंध वापस ले लिया था। मान्यता वापस लिये जाने के कारण बड़ा विवाद छिड़ गया था। संस्थान ने एक सप्ताह से ज्यादा समय से चल रहे गतिरोध को खत्म करने के लिए अपने संकाय सलाहकार के तौर पर एक प्रोफेसर को भी नियुक्त किया।

डीन ऑफ स्टूडेंट्स और छात्र संगठन के प्रतिनिधियों की बैठक के बाद कल अंबेडकर पेरियार स्टडी सर्किल (एपीएससी) पर से पाबंदी हटाने और सलाहकार के तौर पर प्रोफेसर मिलिंद ब्रह्मे की नियुक्ति का फैसला हुआ।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X