ताज़ा खबर
 

पंजाब में ड्रग्‍स के खिलाफ जंग छेड़ने निकले हैं राहुल गांधी, Twitter पर उड़ी खिल्‍ली

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष पंजाब में ड्रग्‍स की समस्‍या को लेकर एक अभियान चला रहे हैं। उन्‍होंने चार साल पहले कहा था कि पंजाब में हर 10 में 7 युवा ड्रग्‍स की लत से ग्रस्‍त हैं।
Author नई दिल्‍ली | June 13, 2016 14:41 pm
(Twitter)

अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी राज्‍य में ड्रग्‍स की समस्‍या का मुद्दा जोर-शोर से उठा रहे हैं। सोमवार (13 जून) को उन्‍होंने जालंधर में एक रैली भी की। इसमें उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में कांग्रेस की सरकार आने पर एक महीने में ही ड्रग्‍स की समस्‍या खत्‍म कर दी जाएगी। पिछले दिनों फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ पर मचे विवाद पर उन्‍होंने कहा था कि पंजाब में ड्रग्‍स की समस्‍या भयावह है। फिल्‍में सेंसर करने से यह समस्‍या नहीं खत्‍म होगी। सरकार को असलियत कबूल करनी चाहिए और ड्रग्‍स की प्रॉब्‍लम दूर करने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए। सोमवार को राहुल के जालंधर पहुंचने से पहले ही  Twitter पर यूजर्स उनका मजाक उड़ाने लगे। उनकी यात्रा को प्रचारित करने के लिए कांग्रेस ने #RGWarOnDrugs हैशटैग का इस्‍तेमाल कर कई सारे ट्वीट किए। लेकिन राहुल विरोधी यूजर्स ने इसी हैशटैग के साथ राहुल का मजाक बनाना शुरू कर दिया।

READ ALSO: ‘चेहरा’ के नाम पर प्रशांत किशोर ने यूपी में ली पहली बलि, मिस्‍त्री की जगह गुलाम नबी आजाद को बनवाया प्रभारी!

करीब चार साल पहले भी राहुल ड्रग्‍स को लेकर दिए गए बयान के चलते विवाद में आ गए थे। तब उन्‍होंने पंजाब यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में कहा था कि पंजाब के हर 10 में से 7 युवा ड्रग्‍स लेते हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने उनके उस बयान का हवाला देकर भी मजाक उड़ाया। उनका Twitter पर किस तरह मजाक उड़ रहा है, उसका नमूना देखने से पहले यह भी जान लीजिए कि सोमवार को नरेंद्र मोदी विरोधियों ने भी जमकर उनकी खिल्‍ली उड़ाई और #बकLOL_मोदी ट्रेंड करा दिया।

राहुल का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने ये ट्वीट्रस किए।

https://twitter.com/WittyParag/status/742265944618205185

READ ALSO: पंजाब कांग्रेस में बगावती तेवर: नेता ने कहा- कमलनाथ को प्रभारी बना कर पार्टी ने दंगापीडि़‍तों के जख्‍मों पर छिड़का है नमक

https://twitter.com/RahulDumbGandhi/status/742268925254217732

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.