ताज़ा खबर
 

Rahul Gandhi In Loksabha: मोदी सरकार पर हमला करके Twitter ट्रेंड में आए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष

कुछ लोगों ने जहां राहुल की स्‍पीच की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी स्‍पीच की तुलना कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से की।

Rahul Gandhi in Lok sabha, President, budget session, Parliament Live, Hindi News, Politics News in Hindi, latest news on Rahul Gandhi, Rahul Gandhi latest speech, Rahul on twitterराहुल गांधी ने रोहित वेमुला की आत्‍महत्‍या, जेएनयू विवाद, कालाधन समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी पर हमलावर रुख अपनाया। (TV GRAB)

राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने रोहित वेमुला की आत्‍महत्‍या, जेएनयू विवाद, कालाधन समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी पर हमलावर रुख अपनाया। राहुल के इस तीखे तेवर की चर्चा जोरशोर से सोशल मीडिया खासतौर पर टि्वटर पर भी हुई। कुछ लोगों ने जहां राहुल की स्‍पीच की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी स्‍पीच की तुलना कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से की। कुछ टि्वटर यूजर्स ने राहुल की कही गई बातों पर चुटकी भी ली। मसलन-राहुल ने कहा कि वे आरएसएस से नहीं हैं, इसलिए गलती कर जाते हैं। टि्वटर यूजर्स ने पूछा कि क्‍या राहुल आरएसएस की तारीफ कर रहे हैं, जिनके लोग कभी गलती नहीं करते।

READ ALSO:

राहुल गांधी ने उड़ाया मेक इन इंडिया का मखौल- बब्‍बर शेर तो बना दिया, नौकरियां कितनी दीं ये बताइए

लोकसभा में भाषण के दौरान सभापति पी वेणुगोपाल को स्‍पीकर मैडम कह गए राहुल गांधी

पढ़ें राहुल गांधी की स्‍पीच पर चुनिंदा टि्वटर कमेंट्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वार्ता से ज्यादा प्राथमिकता रखती है आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई’
2 राहुल गांधी ने उड़ाया मेक इन इंडिया का मखौल- बब्‍बर शेर तो बना दिया, नौकरियां कितनी दीं ये बताइए
3 लोकसभा में भाषण के दौरान सभापति पी वेणुगोपाल को स्‍पीकर मैडम कह गए राहुल गांधी
ये पढ़ा क्या?
X