ताज़ा खबर
 

Rahul Gandhi In Loksabha: मोदी सरकार पर हमला करके Twitter ट्रेंड में आए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष

कुछ लोगों ने जहां राहुल की स्‍पीच की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी स्‍पीच की तुलना कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से की।

Author नई दिल्‍ली | March 2, 2016 7:01 PM
राहुल गांधी ने रोहित वेमुला की आत्‍महत्‍या, जेएनयू विवाद, कालाधन समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी पर हमलावर रुख अपनाया। (TV GRAB)

राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने रोहित वेमुला की आत्‍महत्‍या, जेएनयू विवाद, कालाधन समेत कई मुद्दों को लेकर मोदी पर हमलावर रुख अपनाया। राहुल के इस तीखे तेवर की चर्चा जोरशोर से सोशल मीडिया खासतौर पर टि्वटर पर भी हुई। कुछ लोगों ने जहां राहुल की स्‍पीच की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी स्‍पीच की तुलना कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से की। कुछ टि्वटर यूजर्स ने राहुल की कही गई बातों पर चुटकी भी ली। मसलन-राहुल ने कहा कि वे आरएसएस से नहीं हैं, इसलिए गलती कर जाते हैं। टि्वटर यूजर्स ने पूछा कि क्‍या राहुल आरएसएस की तारीफ कर रहे हैं, जिनके लोग कभी गलती नहीं करते।

READ ALSO:

राहुल गांधी ने उड़ाया मेक इन इंडिया का मखौल- बब्‍बर शेर तो बना दिया, नौकरियां कितनी दीं ये बताइए

लोकसभा में भाषण के दौरान सभापति पी वेणुगोपाल को स्‍पीकर मैडम कह गए राहुल गांधी

पढ़ें राहुल गांधी की स्‍पीच पर चुनिंदा टि्वटर कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App