ताज़ा खबर
 

दिग्विजय सिंह ने बतायी राहुल गांधी के ‘घर वापसी’ की तारीख

राहुल गांधी के ‘घर वापसी’ की तारीख का हो गया है खुलासा। जी हां,  सियासत से लंबी छुट्टी के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का 19 अप्रैल को रामलीला मैदान में होने वाली कांग्रेस की रैली में शामिल होना तय है, ऐसा हम नहीं  कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है। राहुल की वापसी को […]

Author March 31, 2015 11:17 AM
लंबी छुट्टी के बाद 19 अप्रैल को वापस आएंगे राहुल (फ़ोटो-पीटीआई)

राहुल गांधी के ‘घर वापसी’ की तारीख का हो गया है खुलासा। जी हां,  सियासत से लंबी छुट्टी के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का 19 अप्रैल को रामलीला मैदान में होने वाली कांग्रेस की रैली में शामिल होना तय है, ऐसा हम नहीं  कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का कहना है।

राहुल की वापसी को लेकर जब कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह से पूछा गया सवाल तब उन्नेहोंने कहा  कि भूमि अधिग्रहण के खिलाफ होने वाली रैली में सभी वरिष्ठ नेता होंगे और राहुल भी उसमें शामिल हैं।

वहीं भाजपा दूसरी तरफ राहुल गांधी की वापसी को रीपैकेजिंग करार दिया। उधर मानहानि के एक मामले में 8 मई को कोर्ट में राहुल की पेशी पर उनके वकील का कहना है कि राहुल पेश होंगे। अच्छी बात है कि राहुल गांधी को रीपैकेज किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App