ताज़ा खबर
 

मोदी लोकतंत्र की बात करते हैं, लेकिन किसानों को भूल जाते हैं: राहुल

भूमि विधेयक आंदोलन को लेकर कांग्रेस की प्रस्तावित विजय रैली से पहले पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा..

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी लोकतंत्र के बारे में बात करते हैं लेकिन वे हमारे किसानों और मजदूरों के बारे में बात नहीं करते जो इस लोकतंत्र को चलाते हैं। (पीटीआई फाइल फोटो)

भूमि विधेयक आंदोलन को लेकर कांग्रेस की प्रस्तावित विजय रैली से पहले पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे लोकतंत्र की बात करते हैं लेकिन उन किसानों और मजदूरों को भूल जाते हैं जो इसकी बुनियाद हैं।

राहुल गांधी ने यहां दस जनपथ पर उत्तर भारत के किसानों के एक समूह से मुलाकात करते हुए कहा कि मोदी लोकतंत्र के बारे में बात करते हैं लेकिन वे हमारे किसानों और मजदूरों के बारे में बात नहीं करते जो इस लोकतंत्र को चलाते हैं। वे उन्हें भूल जाते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इस मुलाकात के दौरान मौजूद थीं। विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस के भारी विरोध को देखते हुए भूमि अधिग्रहण अध्यादेश को फिर से जारी नहीं करने के सरकार के फैसले को किसानों की जीत बताते हुए युवा कांग्रेस ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था।

राहुल गांधी ने कहा- यह कांग्रेस की जीत है। लेकिन यह किसानों की भी जीत है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कहा कि दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश से करीब चार सौ किसानों ने यहां कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष से मुलाकात कर इस मुद्दे पर अपनी एकजुटता जाहिर की। कांग्रेस यहां 20 सितंबर को रामलीला मैदान में किसान मजदूर सम्मान रैली आयोजित कर रही है।

Next Stories
1 छवि सुधारने की जद्दोजहद में दिल्ली पुलिस
2 बिहार चुनाव: मांझी के अड़ने से अटका सीटों का बंटवारा
3 TRAI: मोबाइल टावर से नहीं है विकरण की आशंका
ये पढ़ा क्या ?
X