ताज़ा खबर
 

‘खोखला’ बजट के बाद कांग्रेस ने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर कसा तंज, राहुल बोले- कुछ और जादुई एक्सरसाइज कीजिए, शायद अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाए

अब बजट को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर पर निशाना साधा है। 'डियर पीएम, कृपया कुछ जादुई एक्सरसाइज कीजिए, शायद अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाए।

Rahul Gandhi, PM Modi,BJP,पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर निशाना साधा है।(फाइल फोटो)

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर  कांग्रेस ने  निशाना साधा था और इसे खोखला कहा था। अब बजट को लेकर  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट को लेकर  कांग्रेस ने  निशाना साधा था और इसे खोखला कहा था।

अब बजट को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पीएम मोदी  का वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने पीएम पर पर निशाना साधा है।  ‘डियर पीएम, कृपया कुछ  जादुई एक्सरसाइज कीजिए, शायद अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाए।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

उन्होंने ट्वीट किया था, मोदी और आर्थिक सलाहकारों की उनकी ड्रीम टीम ने अर्थव्यवस्था को निश्चित तौर पर बदल दिया है। पहले जीडीपी (GDP) विकास दर 7.5 फीसदी और महंगाई 3.5 फीसदी थी। अब जीडीपी विकास दर 3.5 फीसदी और महंगाई दर 7.5 फीसदी है।’ उन्होंने दावा किया, ‘प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री इस बारे में  अनजान  हैं कि आगे क्या करना है।

गौरतलब है कि  कांग्रेस ने बजट की आलोचना करते हुए इसे ‘‘नीरस’’ करार दिया था और कहा था कि यह आर्थिक सुस्ती एवं बेरोजगारी जैसी चुनौतियों से निपटने में विफल रहा है ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में नीतीश और तेजस्वी आमने-सामने, राजद नेता का द्वारका में रोड शो, अमित शाह संग नीतीश करेंगे रैली
2 मतदाताओं पर चढ़ाया जा रहा गांजे का नशा, जब्ती ने तोड़े पिछले सभी रिकॉर्ड
3 दागियों को माननीय बनाएगी दिल्ली, AAP के 25 तो BJP के 20 फीसदी उम्मीदवारों पर क्रिमिनल केस
ये पढ़ा क्या?
X