ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के काफिले को अमेठी में 150 महिलाओं ने रोका, रखी यह मांग

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कारवें को उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में शुक्रवार (2 अगस्त) को आगंनवाड़ी की कुछ महिलाओं ने रोक लिया।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के काफीले को लोगों ने अमेठी में दो बार रोका। (फोटो- ANI)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कारवें को उनके संसदीय क्षेत्र अमेठी में शुक्रवार (2 अगस्त) को आगंनबाड़ी की कुछ महिलाओं ने रोक लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, आंगनबाड़ी में काम करने वाली तकरीबन 150 महिलाएं अपने वेतन को बढ़ाने के लिए प्रदर्शन कर रही थीं। उन्होंने काफिले को रोकने के साथ-साथ नारेबाजी भी की थी। सभी महिलाएं चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि वे राहुल गांधी से मिलना चाहती हैं और उन्हें अपनी परेशानी के बारे में बताना चाहती हैं। इसके बाद राहुल के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह उन महिलाओं को शांत किया और रास्ते से हटाया। हालांकि, बाद में राहुल गांधी से सभी महिलाओं से मुलाकात की। एनडीटीवी के मुताबिक, महिलओं ने राहुल गांधी को अपनी मांगों के बारे में लिखकर दिया है।

राहुल गांधी फिलहाल तीन दिन के दौरे के लिए अमेठी यानी अपने संसदीय क्षेत्र गए हुए हैं। रास्ते में राहुल गांधी को लोगों के एक और समूह ने रोक लिया था। वे लोग गांव के ही थे। वे VIP विधायक को अपनी समस्याएं बताना चाहते थे। इससे पहले विपक्षी पार्टियां राहुल पर यह कहकर निशाना साधती रही हैं कि राहुल अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं जाते। इस वजह से इस साल राहुल लगातार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जा रहे हैं। वहीं राहुल के सामने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की टिकट पर चुनाव लड़ीं स्मृति ईरानी भले ही चुनाव हार गई हों, लेकिन फिर भी खबरें आती रहती हैं कि वह लगातार अमेठी जाकर लोगों से मिलती हैं।

Read Also: AIR ने किया राहुल गांधी के खिलाफ ट्वीट, बाद में करना पड़ा डिलीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ashok dubey
    Sep 2, 2016 at 6:15 pm
    hi parivar Nagriko ki kadra Marta hai chahe nagrik unka virodh hi kyo n KARNE gya ho . loktantra me raj beta ka yahi Achaean hona chahiye.. Saral or sahaj swbhav Jo Kane vahi KARNE vala parivar hai.
    (0)(0)
    Reply