ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी ने गढ़ी GDP की नई परिभाषा, बोले- मोदी जी ने यहां जबरदस्त विकास किया

राहुल गाँधी ने ट्विटर पर लिखे ट्वीट में कहा है कि मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! साथ ही उन्होंने कहा है कि जनता महँगाई से त्रस्त है और मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त है।

rahul gandhi , congress , indiaकांग्रेस नेता राहुल गाँधी (फोटो – एक्सप्रेस आर्काइव)

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गाँधी ने जीडीपी की नई परिभाषा गढ़ी है। राहुल गाँधी ने जीडीपी को गैस डीजल और पेट्रोल बताया है। राहुल ने कहा है कि मोदी ने इस क्षेत्र में जबरदस्त विकास किया है। दरअसल राहुल गाँधी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने जीडीपी का नया मतलब बताते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

राहुल गाँधी ने ट्विटर पर लिखे ट्वीट में कहा है कि मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! साथ ही उन्होंने कहा है कि जनता महँगाई से त्रस्त है और मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त है। ट्विटर पर राहुल गाँधी ने एक अख़बार का फोटो भी शेयर किया है जिसमें गैस डीजल और पेट्रोल के बढे हुए दाम के बारे में बताया गया है। इस फोटो में बताया गया है कि सिर्फ छह महीने में ही घरेलू सिलेंडरों के दाम में करीब 93.5 रूपये की बढ़ोतरी की गयी है। डीजल की कीमत भी करीब 83.64 रूपये पहुँच गयी है और पेट्रोल भी 91.63 रूपये प्रति लीटर हो गया है।

साथ ही राहुल गाँधी के द्वारा शेयर किये गए इस फोटो में बताया गया है कि अगर इसी तरह से पेट्रोल की कीमत बढती रही तो जल्दी ही एक लीटर पेट्रोल के दाम 100 रूपये से भी ज्यादा हो जायेंगे। डीजल और पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी होने से दैनिक परिवहन भी महंगा हो गया है और इसका असर सीधा आम आदमी के बजट पर पड़ रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब राहुल गाँधी ने ट्विटर पर मोदी सरकार पर निशाना साधा हो। अभी कुछ दिन पहले ही राहुल गाँधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि मोदी सरकार अपने सूट बूट वाले दोस्तों का 875000 करोड़ का कर्ज माफ़ कर अन्नदाताओं की पूंजी साफ़ करने में लगी है। इसके अलावा उन्होंने कल तमिलनाडु में लोगों के साथ एक मीटिंग में कहा था कि कांग्रेस की सरकार आने पर हम मौजूदा जीएसटी नियमों में भी बदलाव करेंगे और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

Next Stories
1 बाइडेन की टीम में शामिल समीरा फाजिली का चचेरा भाई हो चुका है गिरफ्तार, PSA भी लगा
2 सुभाष जयंती: कोलकाता में गेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को बांटे जा रहे थे सरकारी कार्यक्रम के पास, जय श्रीराम के नारे पर बीजेपी बंटी
3 दिल्ली पुलिस ने दी ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाजत, किसान संगठनों ने कहा, मार्गों पर बनी सहमति
ये पढ़ा क्या?
X