ताज़ा खबर
 

काला धन सफ़ेद करने के लिए ‘फेयर एंड लवली’ जैसी स्कीम लाए हैं नरेंद्र मोदी: राहुल

राहुल ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों को मजबूत करने का प्रयास कर रही है। पिछड़ों, कमजोरों, किसानों और गरीबों के लिए वह कुछ नहीं कर रही है।
Author झांसी (उप्र) | September 18, 2016 20:06 pm
राहुल गांधी की फाइल फोटो। (Express Photo)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार (18 सितंबर) को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बड़े उद्योगपतियों का काला धन सफेद करने के लिए ‘फेयर एंड लवली’ जैसी स्कीम लाये हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यहां अपने रोड शो के दौरान कहा, ‘बड़े बड़े उद्योगपतियों का काला धन सफेद करने के लिए फेयर एंड लवली जैसी स्कीम वह (मोदी) लाए हैं। काश ऐसी स्कीम गरीब और किसान के लिए भी लाते।’ राहुल ने कहा कि उनकी खाट सभा में कुछ गरीब जरूरतमंद किसान खटा उठाकर ले गए तो उन्हें चोर बोला जा रहा है लेकिन जो हजारों करोड़ रुपए लेकर भाग गए, उन्हें ‘डिफाल्टर’ कहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का विदेश जाना भी ठीक है और वहां जाकर सेल्फी लेना भी ठीक है लेकिन मोदी कभी कभी गरीब और किसानों के साथ भी सेल्फी लेने नजर आते तो अच्छा लगता। राहुल ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों को मजबूत करने का प्रयास कर रही है। पिछड़ों, कमजोरों, किसानों और गरीबों के लिए वह कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने संप्रग सरकार के समय की उपलब्धियां गिनाते हुए किसानों और गरीबों के लिए उठाये गए कदमों का उल्लेख किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.