ताज़ा खबर
 

पंजाब: अमरिंदर को CM कैंडिडेट घोषित करने पर राहुल की चुप्‍पी के बाद ट्रेंड में आया #RahulCheatedCaptain

पूरा मामला राहुल गांधी की चंडीगढ़ यात्रा से शुरू हुआ। वहां कई वर्कर्स ने राहुल गांधी से अमरिंदर सिंह को कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की अपील की, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया।

Rahul gandhi, Narendra modi, Supreme Court, judges appointment, Rahul gandhi News, Rahul gandhi latest Newsकांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी (Photo Source:PTI)

रविवार को #RahulCheatedCaptain टि्वटर ट्रेंड में आ गया। इस हैशटैग पर कोई कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को निशाना बना रहा है तो कोई अमरिंदर सिंह को। दरअसल, यह पूरा मामला राहुल गांधी की चंडीगढ़ यात्रा से शुरू हुआ। शनिवार को वह चंडीगढ़ में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। इस दौरान कई वर्कर्स ने राहुल गांधी से अमरिंदर सिंह को कांग्रेस का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की अपील की, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया। एक ओर राहुल गांधी की चुप्‍पी अमरिंदर सिंह खेमे को नागवार गुजरी तो दूसरी ओर विपक्षियों को बोलने का मौका मिल गया।

यह मामला तूल इसलिए भी पकड़ गया, क्‍योंकि राहुल गांधी की चुप्‍पी सिर्फ पार्टी कार्यकर्ताओं तक ही सीमित नहीं रही। वर्कर्स के साथ संवाद के बाद कांग्रेस उपाध्‍यक्ष से मीडिया ने भी यही सवाल पूछा था। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी में चुनाव से पहले सीएम कैंडिडेट घोषित करने की परंपरा नहीं है।

आपको बता दें कि अमरिंदर सिंह इस समय पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष हैं। सूत्रों का कहना है कि पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भी राहुल गांधी पर अमरिंदर सिंह के नाम की घोषणा करने का दबाव दिया था, जिससे कि पार्टी वर्कर्स में उत्‍साह भरा जा सके। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केजरीवाल में दूरदृष्टि की कमी है : अमरिंदर
2 पंजाब-हरियाणा में बैसाखी की धूम
3 गुड़गांव का नाम ‘गुरुग्राम’ और मेवात का ‘नूह’ होगा
ये पढ़ा क्या...
X