ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘अगर आप भारत माता की आवाज़ के सामने खड़े रहोगे तो भारत माता आपको जबरदस्त जवाब देगी’, CAA पर राहुल गांधी ने मोदी और शाह पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा" नरेंद्र मोदी जी आप कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नहीं लड़ रहे हो। गलतफहमी में मत रहो। ये कांग्रेस पार्टी नहीं है ये देश की आवाज है और आप देश की आवाज के खिलाफ खड़े हो।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी। (फाइल फोटो)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नागरिकता संशोधित कानून को लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी और अमित शाह अगर भारत माता की आवाज दबाना चाहते हैं तो भारत माता उनको जबरदस्त जवाब देगी।

कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा,” मैं मोदी और उनके मित्र अमित शाह को बताना चाहता हूं कि ये आवाज़ कांग्रेस की नहीं, भारत माता की आवाज़ है। अगर आप भारत माता की आवाज़ के सामने खड़े रहोगे; भारत माता की आवाज़ को दबाओगे, तो भारत माता आपको जबरदस्त जवाब देगी”


राहुल गांधी ने कहा” नरेंद्र मोदी जी आप कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नहीं लड़ रहे हो। गलतफहमी में मत रहो। ये कांग्रेस पार्टी नहीं है ये देश की आवाज है और आप देश की आवाज के खिलाफ खड़े हो।

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था की रफ्तार मंद पड़ने के बाद इसे छिपाने के लिए पीएम मोदी इन चीजों का सहारा ले रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी रोजगार नहीं दे पाए और अर्थव्यवस्था को चला नहीं पाए तो नफरत के पीछे छिप रहे हैं और देश को बांट रहे हैं।वह सच नहीं बोल सकते। राहुल ने कहा कि मोदी के संगठन ने वर्षों से सिखाया है कि हिंदुस्तान को कैसे बांटा जाए और कैसा तोड़ा जाए। पीएम मोदी इसमें नंबर वन हैं।

Next Stories
1 ‘CAA का विरोध करने वाले राज्यों में लग सकता है राष्ट्रपति शासन’, भाजपा सांसद उदय प्रताप सिंह बोले- संविधान का पालन नहीं होने पर होगी कार्रवाई
2 नई दिल्ली-मुंबई, दिल्ली-पटना समेत 100 रूट्स पर प्राइवेट ऑपरेटर्स दौड़ाएंगे 150 ट्रेनें! 22,500 करोड़ के प्लान पर नीति आयोग और Indian Railways की बातचीत
3 यात्रियों ने एयर इंडिया के चालक दल के साथ की धक्का-मुक्की, कॉकपिट का दरवाजा तोड़ने की धमकी दी
ये पढ़ा क्या?
X