ताज़ा खबर
 

‘भारत के युवाओं, मोदी और शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है’, राहुल गांधी ने भाजपा पर किया हमला

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भारत के प्रिय छात्रों, कोई भी भारतीय छात्र मोदी-शाह को इस तरह से देश को बांटने नहीं दे जैसे वो बांट रहे हैं।

Author नई दिल्ली | December 22, 2019 8:52 PM
Rahul gandhi, PM modi, modi govt, amit shah, bjp president, NRC, CAA, protest against caa, protest against nrc, india news, hindi news, today news in hindiराहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। (फोटोः पीटीआई)

नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह देश के लोगों को बांट रहे हैं तथा अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए नफरत के पीछे छिप रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ””भारत के प्रिय युवाओं, मोदी और शाह ने आपके भविष्य को बर्बाद कर दिया है। वो नौकरियों की कमी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर आपके गुस्से का सामना नहीं कर सकते। यही वजह है कि हमारे प्यारे भारत को बांट रहे हैं और नफरत के पीछे छिप रहे हैं।”

राहुल गांधी ने कहा कि हम हर भारतीय के प्रति स्रेह दिखाकर इनको पराजित कर सकते हैं। छात्रों को संबोधित एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि भारत के प्रिय छात्रों, कोई भी भारतीय छात्र मोदी-शाह को इस तरह से देश को बांटने नहीं दे जैसे वो बांट रहे हैं। भारत के छात्रों, आप भारत के भविष्य हो और भारत आपका भविष्य है।

उन्होंने कहा कि आइए साथ खड़े हों और उनकी नफरत के खिलाफ लड़ें। कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून को ‘असंवैधानिक’ करार देते हुए इसका खुलकर विरोध कर रही है। उसने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सोमवार को राजघाट पर सत्याग्रह करने का फैसला किया है जिसमें पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

Next Stories
1 मुसलमान पढ़ रहे नमाज, हिंदू और सिख ह्यूमन चेन बना कर रहे उनकी सुरक्षा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
2 मोदी और शाह का एजेंडा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर किया हमला
3 हरियाणा, पंजाब के कई इलाकों में जबरदस्त ठंड, नारनौल में 4.5 डिग्री सेल्सियस तापमान, गिर सकता है दिल्ली में पारा
आज का राशिफल
X