ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के एयरक्राफ्ट नहीं आजादी चाहिए वाले बयान पर J&K राजभवन का ट्वीट- इस मामले पर राजनीति ना करें

Rahul Gandhi replies Satyapal Malik: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस को गलत बताते हुए कहा था कि मैं राहुल गांधी के लिए विशेष विमान भेज सकता हूं ताकि वह यहां आकर हालात का जायजा ले सकें।

Author नई दिल्ली | August 13, 2019 6:07 PM
सत्यपाल मलिक के बयान पर राहुल गांधी ने पलटवार किया है।

Rahul Gandhi replies Satyapal Malik: जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां के माहौल को लेकर सवाल उठा रहे राहुल गांधी के लिए वहां के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने आने का निमंत्रण दिया था। गवर्नर का कहना था कि जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य है, राहुल गांधी अगर आकर देखना चाहें तो देख सकते हैं। मैं उनके लिए एयरक्राफ्ट भेज दूंगा। सत्यपाल मलिक के इस बयान पर राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है। “मैं और विपक्षी दल का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर और लद्दाख आने के आपके निमंत्रण को स्वीकार करते हैं। लेकिन हमें वहां आने के लिए एयरक्राप्ट नहीं चाहिए। आपको बस यह सुनिश्चित करना है कि हमें वहां के लोगों, नेताओं और सैनिकों से मिलने दिया जाएगा।”

राहुल गांधी के इस बयान का जवाब देते हुए  जम्मू कश्मीर राजभवन की तरफ से ट्विट में कहा गया कि  राहुल गांधी को इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहिए। प्रतिनिधिमंडल के यहां आने से लोगों की परेशानी बढ़ेगी।

बता दें कि कांग्रेस का कहना  है कि जम्मू कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद वहां के हालात खराब हैं और कश्मीर में हिंसा हो रही है। इसके बाद जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कांग्रेस को गलत बताते हुए कहा था कि मैं राहुल गांधी के लिए विशेष विमान भेज सकता हूं ताकि वह यहां आकर हालात का जायजा ले सकें। वह एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए।

मलिक का यह बयान तब आया था जब कश्मीर में हिंसा संबंधी कुछ नेताओं के बयान के बारे में सवाल किया गया था।वहीं, शनिवार को राहुल गांधी ने कहा था कि जम्मू कश्मीर से हिंसा की कुछ खबरें आई है। पीएम मोदी को पारदर्शी तरीके से बताना चाहिए कि जम्मू कश्मीर में क्या हो रहा है और वहां के क्या हालात हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IRCTC: रेलवे ने रद्द कर दीं 277 ट्रेन, 97 के रूट बदले
2 बीजेपी विधायक संगीत सोम से हटेंगे दंगे के मामले, योगी सरकार उठाने जा रही यह कदम
3 शिया वक्फ बोर्ड चीफ बोले- तिरंगा फहराएं, हरे झंडे लगाने वाले देश के गद्दार लेकिन हिंदुस्तानी मुसलमान नहीं