ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी ने कहा था मेक इन इंड‍िया, पर अब रेप इन इंड‍िया है भैया- राहुल बोले, बीजेपी बोली- रेप का आह्वान करने वाले गांधी को सजा मिले

संसद में आज भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बताया और मांग की कि ऐसे बयान के लिए राहुल गांधी को सजा मिलनी चाहिए।

congressराहुल गांधी (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

देश में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं पर हाल ही में राहुल गांधी ने एक बयान दिया था, जिस पर भाजपा ने आज संसद में जमकर हंगामा किया और राहुल गांधी से माफी की मांग की। दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में झारखंड में एक रैली के दौरान कहा था कि पीएम मोदी ने ‘मेक इन इंडिया का नारा दिया था, लेकिन अब यह रेप इन इंडिया बन गया है।’ इस पर संसद में आज भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक बताया और मांग की कि ऐसे बयान के लिए राहुल गांधी को सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि राहुल गांधी ने गुरूवार को झारखंड के गोड्डा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि “नरेंद्र मोदी ने कहा था ‘मेक इन इंडिया’ लेकिन इन दिनों जहां भी देखों वहां है ‘रेप इन इंडिया’।”

राहुल गांधी ने आगे कहा कि “झारखंड में महिला का रेप हो गया, उत्तर प्रदेश में भाजपा के एमएलए ने ही लड़की का रेप किया। कार का एक्सीडेंट हो गया, लेकिन नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोले। मोदी जी कहते हैं कि बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओं। उन्होंने ये नहीं बताया कि किससे बचाना है। भाजपा के विधायकों से बचाना है।”

इस बयान पर आज संसद में भाजपा सांसदों ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कहा कि यह इतिहास में पहली बार है कि कोई नेता कह रहा है कि भारतीय महिलाओं का बलात्कार होना चाहिए। क्या राहुल गांधी का यह देश के लोगों के लिए संदेश है? भाजपा सांसद ने राहुल गांधी से सदन में माफी की मांग की और लोकसभा अध्यक्ष से उन्हें सजा देने की मांग की।

भाजपा सांसद ने राहुल गांधी से सदन में माफी की मांग की और लोकसभा अध्यक्ष से उन्हें सजा देने की मांग की। भाजपा की महिला सांसदों ने सदन में राहुल गांधी माफी मांगो, राहुल गांधी शर्म करो..जैसे नारे लगाए। केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि वह राहुल गांधी के बयान से आहत हैं। राज्यसभा में राहुल गांधी के बयान पर जमकर हंगामा हुआ।

वहीं राहुल गांधी ने अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया है और कहा कि पीएम मोदी ने भी बीते दिनों दिल्ली में एक रैली में कहा था कि ‘दिल्ली रेप कैपिटल बन गई है’। ऐसे में उन्हें भी माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की खराब हालत और बेरोजगारी के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नागरिकता संशोधन बिल पर सरकार से हो गई भारी भूल! अधिकारियों में कानाफुसी, 3 की जान गंवाने और नॉर्थ-ईस्ट जल उठा तो हुआ एहसास
2 Delhi Anaj Mandi Fire: महज 2 हजार रुपए में 16 घंटे काम करते थे नाबालिग मजदूर, अग्निकांड में जिंदा बचे बच्चों ने सुनाई आपबीती
3 गंगा काउंसिल बनने के तीन साल बाद पहली बैठक लेने जा रहे पीएम नरेंद्र मोदी
IPL 2020 LIVE
X