ताज़ा खबर
 

आप और भाजपा के खिलाफ राहुल गांधी की रैली 28 को

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में बिजली कटौती और पानी की कमी को लेकर दिल्ली की आप सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ 28 मई को राष्ट्रीय राजधानी में सड़क पर उतरेंगे।

rahul gandhi, rahul gandhi latest news, rahul gandhi threat letter, congress, pudducherry, rajnath singh, SPG securityकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (पीटीआई फोटो)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली में बिजली कटौती और पानी की कमी को लेकर दिल्ली की आप सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ 28 मई को राष्ट्रीय राजधानी में सड़क पर उतरेंगे। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख अजय माकन ने मंगलवार को कहा कि राहुल शाम करीब साढ़े छह बजे राजघाट से दिल्ली सरकार के प्रशासनिक मुख्यालय दिल्ली सचिवालय तक एक रैली का नेतृत्व करेंगे।

माकन ने ट्वीट किया- राहुलजी बिजली और पानी संकट व दिल्ली सरकारों की उदासीनता के खिलाफ 28 मई को राजघाट से शाम साढ़े छह बजे मशाल जुलूस का नेतृत्व करेंगे। बकौल माकन बिजली और पानी संकट आप और भाजपा के बीच निरंतर संघर्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रत्येक मुद्दे पर केंद्र के साथ भिड़ने की आदत के चलते उत्पन्न हुआ है। कांग्रेस की दिल्ली इकाई चार दिन यानी 24 मई से 27 मई तक जिला स्तरीय बैठकें करेगी और बिजली व पानी संकट परिदृश्य पर स्थिति कागजात तैयार करेगी।

Next Stories
1 ट्रेनों को समय पर चलाने के लिए काम जारी : सिन्हा
2 मानव तस्करी में बंगाल की होती हैं आधी लड़कियां: CRY
3 भारत पहुंची प्‍लेन जैसी सीटों वाली टेल्‍गो ट्रेन, 29 मई को बरेली-मुरादाबाद रूट पर होगा पहला ट्रायल
ये पढ़ा क्या?
X