ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के पोस्टर फाड़े, पोत डाली कालिख! बीजेपी ने ऐसे किया पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का विरोध

पश्चिम बंगाल के अलावा दिल्ली में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और की पुलिस से झड़प हुई। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी प्रदर्शन किया।

Author Published on: November 16, 2019 2:53 PM
बीजेपी ने शनिवार (16 नवंबर) को कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। (फोटो क्रेडिट/ANI Twitter Handle)

राफेल विमान सौदे में सुप्रीम कोर्ट द्वारा रिव्यू पेटिशन खारिज होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस और इसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को बीजेपी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किए और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी से मांफी की मांग की। पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ इस कदर उग्र हुई कि उन्होंने राहुल गांधी के पोस्टर फाड़े और कालिख पोत डाली।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस के साथ राफेल सौदा मामले में केंद्र की मोदी सरकार को दिए क्लिन चिट वाले फैसले के खिलाफ दायर पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया। पुनर्विचार याचिका खारिज होते ही बीजेपी ने कांग्रेस के खिलाफ आक्रामक रुख इख्तियार कर लिया। बीजेपी के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस का झूठ बेनकाब हो चुका है। अब राहुल गांधी को सार्वजनिक रूप से मांफी मांगनी चाहिए।

पश्चिम बंगाल के अलावा दिल्ली में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और की पुलिस से झड़प हुई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी प्रदर्शन किया।

हालांकि, सुप्रीम कोर्ट से क्लिन चिट मिलने के बाद ऐसा नहीं है कि कांग्रेस ने इस मामले में हथियार डाल दिए हैं। कांग्रेस ने मामले में जेपीसी से जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संयुक्त संसदीय समिति (JPC) से जांच की मांग उठाई। वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके मंत्री देश को फिर से गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मामले में फैसले के साथ ही इसमें आपराधिक जांच का दायरा खोल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन तो मजे लेने लगे टि्वटर यूजर्स, कहा- पाकिस्तान पर कर दीजिए हमला
2 योगी सरकार के मंत्री के घर पर लगा प्रीपेड मीटर, बैलेंस खत्म होते ही कट जाएगी बिजली
3 Kerala State Lottery Result Today 17.11.19 announced: यहां चेक करें अपना टिकट नंबर और इनाम की रकम
जस्‍ट नाउ
X